एक्ट्रेस Disha Patani ने पिंक bikini में शेयर की हॉट फोटो, बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन |

एक्ट्रेस Disha Patani ने पिंक bikini में शेयर की हॉट फोटो, बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा पाटनी को समंदर किनारे घूमना काफी पसंद है। यही कारण है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बीच पर बिकिनी में क्लिक की गई तस्वीरों से भरा पड़ा है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:44 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:44 pm IST

Actress Disha Patani bikini photo

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा पाटनी को समंदर किनारे घूमना काफी पसंद है। यही कारण है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बीच पर बिकिनी में क्लिक की गई तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)


दिशा पाटनी ने रविवार को एक बार फिर से बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह कैमरा के सामने अपनी बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं। पिंक बिकिनी में दिशा पाटनी का कातिलाना अंदाज दिखाई दे रहा है।

Actress Disha Patani bikini photo

दिशा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस तस्वीर को दिशा के फैन पेजों पर शेयर कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौर करने की बात ये है टाइगर श्रॉफ ने भी दिशा की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। पिंक बिकिनी में दिशा की ये सुपर बोल्ड फोटो देखकर टाइगर श्रॉफ से रहा नहीं किया और उन्होंने भी कमेंट सेक्शन में कई सारे फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

टाइगर श्रॉफ के कमेंट पर लोगों ने भी बिना देर किए मजे लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे भाई टाइगर ने भी कमेंट किया है फोटो पर, सब पीछे हो लो।’

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई खबर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें भी कई बार आती रही हैं लेकिन दोनों हमेशा साथ रहे हैं।

फोटो— instagram.com/dishapatani

read more: मात्र 587 रुपये में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर ! सब्सिडी बहाल करने पर हो रहा विचार, जल्द करें ये काम