Actress Esha Gupta is Going to Marry Her Boyfriend

इस शख्स के साथ इश्क लड़ा रही थी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, अब लेंगी सात फेरे, बोलीं- अब तक मेरे तीन बच्चे…

इस शख्स के साथ इश्क लड़ा रही थी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, Actress Esha Gupta is Going to Marry Her Boyfriend

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : May 13, 2024/7:10 pm IST

मुंबईः Actress Esha Gupta is Going to Marry अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। वह अपने प्रेमी स्पैनिश-एंटरप्रेन्योर मैनुअल केंपस ग्वालर के साथ शादी करने वाली है। ईशा को कहना है कि ‘शादी कभी भी हो सकती है। अभी मैं अपनी हेल्थ पर फोकस कर रही हूं। जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाली है।

Read More : Akshara Singh Hot Photos: भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने स्टाइलिश आउटफिट में गिराई बिजली

Actress Esha Gupta is Going to Marry हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार में ईशा ने कहा कि शादी कभी भी हो सकती है। अभी मैं अपनी हेल्थ पर फोकस कर रही हूं। जब टाइम आएगा तब मैं शादी कर लूं और मेरे बच्चे भी होंगे। बीते दो साल भगवान की दया से काम के मामले में मेरी लाइफ में बड़े चेंज आए हैं। मैंने हमेशा से बच्चे होने का सपना देखा है।’ ईशा ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा- मैनुअल से मिलने से पहले मैं करीब साढ़े तीन साल तक सिंगल थी। मैं उनसे बाय चांस मिली। ना उनके देश में और ना ही अपने देश में। तभी से हम दोनों जानते थे कि हम रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे। हम डेटिंग की उम्र में नहीं थे। ईशा ने आगे कहा- ‘मैं शुरू से क्लियर थी कि मुझे मैनुअल से शादी करनी है और बच्चे करने हैं। जितने मुझे बच्चे पसंद हैं वो भी पिता बनने के लिए तैयार हैं।’

Read More : CG News: खेत में पड़ा था जिंदा बम, खिलौना समझकर खेल रहे थे बच्चे, अचानक फटने से दो की मौत 

एग करवा लिए थे फ्रीज

ईशा ने आगे कहा- ‘मैनुअल से मिलने से पहले ही मैंने 2017 में एग फ्रीज करवा लिए थे। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक मेरे तीन बच्चे होते। एग फ्रीजिंग के दौरान हार्मोन्स में बदलाव होते हैं। जिनकी वजह से आपका वजन भी बढ़ जाता है।बॉडी में कई चेंजेस होते हैं लेकिन आपको साथ में खुशी भी मिलती है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता जल्द के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो मर्डर 2, देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में नजर आने वाली हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो