Actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra will soon tie the knot

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द बंधेंगे शादी के बंधन में, डेट को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

Actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra will soon tie the knot, this big disclosure about the date

Edited By: , October 11, 2022 / 10:20 PM IST

Actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra going to married soon: मुंबई ;बॉलीवुड के क्यूट कपल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बांधने जा रहे है। लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने के बाद अब फाइनली एक दूसरे के होने जा रहे है। हाल ही में कॉफी विद करण के शो पर सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप पर कन्फर्मेशन की मुहर भी लग गई। जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरे चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा अभी तक कपल ने ऑफिसियल नहीं किया है। लेकिन सूत्र के मुताबिक अगले साल की शुरुआत में दोनों शादी कर सकते है।

यह भी पढ़े: Mahakal Lok Inauguration Live: ओम नमः शिवाय के उद्घोष के बीच PM Modi ने महाकाल लोक का किया लोकार्पण

अगले 6 महीने में कियारा और सिद्धार्थ करेंगे शादी

बता दें कि फिल्म शेरशाह में पहली बार कपल ने एक साथ काम किया था। जिसके बाद से दोनों की नज़दीकी बढ़ी। 3 साल तक डेट करने के बाद अब दोनों का रिश्ता इतना मजबूत हो गया कि दोनों शादी के बारे में फैसला ले चुके हैं। जानकारी के मुताबिक अगले 6 महीने में दोनों शादी करने जा रहे हैं. जिसकी तैयारियां गुपचुप तरीके से अभी से शुरू कर दी गई है। दोनों दिल्ली में शादी कर सकते है. इन दोनों कपल की शादी पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़े: मुलायम सिंह यादव ने लोगों के दिलों में जगह बनाई : नेपाल के प्रधानमंत्री देउबा

कियारा बनेगी सिद्धार्थ की दुल्हनिया

Actress Kiara Advani and Siddharth Malhotra going to married soon: मिली जानकारी के मुताबिक, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल अप्रैल में दिल्ली में सिर्फ परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी करेंगे. दोनों के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अगले साल कियारा और सिद्धार्थ शादी करेंगे. सिद्धार्थ उर्फ सिड का परिवार दिल्ली में है इसलिए दोनों शादी यहीं पर करेंगे. जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ पहले एक रजिस्टर मैरिज करेंगे. जिसके बाद एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे।