Actress Mouni Roy's braless photo goes viral on social media

कैमरे के सामने शर्ट की सारी बटन खोल दी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

कैमरे के सामने शर्ट की सारी बटन खोल दी ये एक्ट्रेस : Actress Mouni Roy's braless photo goes viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:07 am IST

नई दिल्लीः Actress Mouni Roy’s braless photo  टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने स्टनिंग अंदाज से हमेशा ही फैंस के दिलों को जीतती आई हैं। मौनी को ग्लैमर वर्ल्ड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। एक्ट्रेस के सिजलिंग बीच लुक्स तो अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। मौनी रॉय इन दिनों शादी के बाद अपनी हैपी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद भी एक्ट्रेस के पुराने जलवे बरकरार हैं और वो लगातार अपने एक से एक शानदार लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब मौनी रॉय की कुछ पुरानी तस्वीरें फोटोग्राफर ने शेयर कर दी हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं।

Read more :  जहरीली शराब पीने से पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत, जांच समिति गठित 

Actress Mouni Roy’s braless photo  दरअसल, फोटोग्राफर Bharat Rawail ने इंस्टाग्राम के जरिए मौनी राय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी शर्ट के बटन खोलकर कैमरे को पोज देती दिखाई दे रही हैं।

Read more : ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते बच्चों के पिता से दिल लगा बैठी टीचर, बनाए अवैध संबंध, फिर मांगे 50 लाख रुपए, हुआ ये हाल

बता दें कि मौनी ने 27 जनवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से गोवा के आलीशान हिल्टन रिजॉर्ट में शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharat Rawail (@bharat_rawail)