pathan controversy

“हिजाब से दिक्कत है और बिकिनी से भी” बेशरम रंग के सपोर्ट में उतरी महिला सांसद नुसरत, भाजपा को कही ये बात..जानें

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान बीते कई दिनों में ट्रोल की जा रही है। फिल्म के एक गाने बेशरम रंग को लेकर बवाल मचा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 11:55 AM IST, Published Date : December 17, 2022/11:55 am IST

pathan controversy: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान बीते कई दिनों में ट्रोल की जा रही है। फिल्म के एक गाने बेशरम रंग को लेकर बवाल मचा हुआ है। विरोधियों का कहना है कि दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जिसके कारण कई हिंदू संगठनो ने फिल्म के रिलीज को लेकर आपंत्ती जताई है।

Read More:नोबेल पुरस्कार से सम्मानित अर्थशास्त्री पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, छात्राओं से की गई पूछताछ

TMC सांसद ने कही ये बात 

pathan controversy एमपी के मंत्री ने जहां फिल्म में इस गाने में बदलाव करने को कहा है। तो वहीं विरोधियों ने सड़क पर सितारों के पुतले जलाए हैं। इसी बीच TMC की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीजेपी पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस नुसरत बीते दिन से ट्वीट के जरिए इस फिल्म के सपोर्ट में अपनी बाते रख रही हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक न्यूज इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “उन्हें हर चीज़ से दिक्कत है। उन्हें महिलाओं के हिजाब पहनने से दिक्कत है, उन्हें महिलाओं के बिकनी पहनने से दिक्कत है। ये वहीं लोग है जो नए जमाने की महिलाओं को बता रहे हैं कि उन्हें क्या पहनना चाहिए।

आगे सांसद ने कहा कि नु“वह हमें क्या पहनना है, क्या खाना है, हमें कैसे बात करनी चाहिए, हमें कैसे चलना चाहिए, हमें स्कूल में क्या सीखना चाहिए, हमें टीवी पर क्या देखना चाहिए, यह बताकर हमारे जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे है। हम इसमें पूरी तरह से निर्देशित हैं। नया, विकसित भारत कहा जाता है. यह बहुत डरावना है। मुझे डर है कि लंबे समय में, मुझे नहीं पता कि यह हम सभी को कहां ले जाएगा।

फिल्म के विरोध में बीते दिन मध्यप्रदेश के उलेमा बोर्ड ने भी विरोध किया था। जिसमें उन्होनेे कहा था कि फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। आगे कई नेताओं ने विरोध करते हुए कहा कि फिल्म से भगवा वाला सीन हटाया जाना चाहिए।

Read More: कल बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश