साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री पोलोमी दास उर्फ पूर्णिमा का बोल्ड अवतार, देखें फोटो | Actress Polomi Das aka Poornima's bold avatar seen in sari and suit, see pic

साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री पोलोमी दास उर्फ पूर्णिमा का बोल्ड अवतार, देखें फोटो

साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री पोलोमी दास उर्फ पूर्णिमा का बोल्ड अवतार, देखें फोटो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:44 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:44 pm IST

मुंबई। हमारे देश में टेलीविजन को भारतीय संस्कृति का आइना कहा जाता है। लेकिन यदि आप अपने पसंदीदा बहू को बोल्ड अवतार में देखेंगे तो थोड़ा आपको अट-पटा सा लग सकता है। जी हां, कुछ चेहरे जो घर-घर में बहु की पहचान बन चुके है, जिसे देखकर सास अपनी बहु की कल्पना करती है कि हमारी बहु में ये खूबी तो होनी ही चाहिए।

Read More News: प्रदेश में 50 SI को प्रमोट कर बनाया गया इंस्पेक्टर, DGP ने जारी किए आदेश..देखिए सूची

अगर आपको वहीं बहु बोल्ड अवतार में दिख जाए तो शायद आप चौंक सकते है, लेकिन यह उनकी असल लाइफ स्टाइल का एक हिस्सा है। ऐसे ही एक बहु की हम बात कर रहे है, जिन्होंने मॉडल से एक्ट्रेस बनने का सफर अपनी मेहनत और लगन से संजोहय है, इनका नाम पोलोमी दास है, और अपने अभिनय का सफर सीरियल सुहानी सी लड़की में “बेबी” के किरदार से शुरू किया और काफी प्रसिद्धि हासिल की।

Read More News: राजधानी रायपुर में ट्रैफिक सिग्नल चालू होने के बाद चरमराई सोशल डिस्टेंस की व्यवस्था, चौक-चौ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official) on

पोलोमी “कार्तिक पूर्णिमा” में मुख्य किरदार में नजर आ रही है, जिसमें वे दमदार किरदार में है। जहां वे समाज के ताने बाने और रुढ़िवादीओं का मजबूती से सामना करते हुए नजर आती है। पोलोमी न केवल सीरियल में निभाई गई भूमिकाओं से बल्कि वास्तविकता में भी लोगों के दिलों में राज करती है। हमेशा साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री को रियल लाइफ में ग्लैमरस लुक में देखा जा सकता है। ऐसे ही कुछ तस्वीरें पोलोमी दास ने अपने प्रसंशकों के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से रु-बा-रु कराई।

Read More News:कोरोना के जंग में रूस की चीन ने किया मदद, मेडिकल मास्‍क, प्रोटेक्‍टिव सीट सहित कई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official) on

पोलोमी एक नीले रंग की टू-पीस स्विमिंग ड्रेस में दिखाई दीं, जिसमे वे बिकिनी में अपनी टोन बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब पोलोमी ने बिकनी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाया। वह हमेशा से ही अपने लुक को कम्फर्टेबली केरी करती है। और साथ वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर पोलोमी ने कई ऐसे फोटो पोस्ट की है।

Read More News:इस विदेशी खिलाड़ी ने दिया आईपीएल आयोजन का बेहतर विकल्प, टी- 20 विश्व क

मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद पोलोमी ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई। जहां पर उन्होंने अलग अलग किस्म के किरदारों से सभी के दिलो में राज़ किया। और अब कार्तिक पूर्णिमा की पूर्णिमा बन कर सभी को अपनी अदायकी से अपनी ओर आकर्षित कर रही है। पॉलोमी “सुहानी सी लडकी” “दिल ही तो है”, “अघोरी” जैसे धारावाहिकों में भी दमदार किरदार में नज़र आई। उसके अलावा वे India’s Next Top Model में भी पार्ट लिया था। पोलोमी निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत रही है। तो वहीं स्क्रीन पर धमाकेदार भूमिका से लोगों को एक मैसेज भी दे रही हैं जो रंग-रूप , जातपात जैसे नस्लीय भेदभाव से उत्पन्न होने वाले नज़रिए में बदलाव की दिशा में काम करेगा।

Read More News: दलदल सिवनी इलाके में ड्रग डिपार्टमेंट का छापा, 17 ड्रमों में 1400 लीटर खतरनाक हैड्रोब्रोमिक एसिड बरामद