Poonam Pandey Lock Upp: एक्ट्रेस ने खोला पति का राज, बोलीं- शराब पीकर कई बार पार कर दी सारी हदें, बाल-बाल बची जान

Actress Poonam Pandey lockup : कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे ने अपने एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे की करतूत का खुलासा किया है

Edited By: , March 2, 2022 / 04:47 PM IST

मुंबई। कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे ने अपने एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे की करतूत का खुलासा किया है। बताया है कि शराब पीकर पति ने उसके साथ हैवानियत की। कई बार तो मर्यादा की सारी हदें पार कर दी। इस घटना में उसकी जान जाते-जाते बाल-बाल बची। खुलासा किया कि वो ब्रेन हैमरेज का शिकार हुई थीं।

यह भी पढ़ें:  ट्रेलर से टकराई बाइक, मोटरसाइकिल सवार तीनों की मौत

बता दें कि पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत की जेल में कैद हैं। शो लॉकअप में पूनम पांडे ने एक सवाल पर अपनी जिंदगी के कुछ अनसुने राज खोले हैं। वहीं एक्ट्रेस ने दावा किया है कि पति ने उसके साथ कई बार मारपीट भी किया।

 पूनम पांडे-सैम बॉम्बे

करणवीर बोहरा ने पूनम पांडे से उनके पति सैम बॉम्बे को लेकर सवाल किया। पूछा कि सच में सैम बॉम्बे से प्यार किया था? जिसके बाद पूनम ने पति के कारनामों का खुलासा किया। कहा कि हां मैंने सैम बॉम्बे से प्यार किया था। अभी भी मैं उनसे नफरत नहीं करती हूं।

 पूनम पांडे

यह भी पढ़ें: ASI, प्रधान आरक्षक सहित 59 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर.. एसपी ने जारी की सूची.. देखिए

पूनम ने बताया कि वो मुझे कहीं भी रहने जाने की इजाजत नहीं देता था, वो मुझसे पूछते थे क्यों तुम उस कमरे में हो? वे चाहते थे मैं उनके साथ उसी कमरे में रहूं जहां वो चाहते थे। वहीं सवाल करने पर विवाद करता था।

 पूनम पांडे

यह भी पढ़ें:  भट्ठा मालिकों पर पर्यावरण मंत्रालय सख्त.. नए नियम का करना होगा पालन.. जान लें क्या है ये

अगर मैं अपने डॉगी से प्यार करती हूं और उनके साथ सोती हूं, तो वो मुझे कहते मैं उनसे ज्यादा अपने डॉगी से प्यार करती हूं। ये किस तरह का बयान है? क्यों अपने डॉगी को प्यार करने की वजह से क्यों मुझे पीटा जाता था। क्या ये ब्रेन हैमरेज होने की वजह है? क्योंकि मुझे हुआ था। करणवीर ने पूनम से पूछा कि कितने समय से वे घरेलू हिंसा झेल रही थीं। इससे बाहर निकलने में उन्हें कितना वक्त लगा?

 पूनम पांडे

यह भी पढ़ें:  Joe Biden LIVE Update : ‘यूक्रेन के हर इंच की करेंगे रक्षा’, बाइडेन की हुंकार, पुतिन को कहा ‘तानाशाह’

बताया कि ये पिछले 4 सालों से हो रहा है। सैम ने मेरे साथ 1 बार मारपीट नहीं की, बल्कि कई बार मारपीट किया। इस वजह से मेरी ब्रेन इंजरी अभी तक ठीक नहीं हुई है। पूनम की ये कहानी सुन हर कोई सिहर जाएग।