Actress Richa Chadha Tweet on Galwan Valley

एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा ने गलवान घाटी को लेकर किया भद्दा मजाक! सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है! Actress Richa Chadha Tweet on Galwan Valley

Edited By: , December 3, 2022 / 09:29 PM IST

मुंबई: Actress Richa Chadha Tweet on Galwan Valley सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है। मुसीबत भी सोशल मीडिया एक्टिविटी के चलते ही दरवाजा खटखटाई है और अब ऋचा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि ऋचा चड्ढा किसी न किसी मुद्दे पर आवाज उठाती रहती हैं, जिसके लिए उनकी तारीफ भी होती है।

Read More: ठुठरेगा प्रदेश! इस दिन से होगी कड़ाके की ठंड, इन इलाकों में दिखेगा शीतलहर का असर, मौसम विभाग ने किया अलर्ट 

Actress Richa Chadha Tweet on Galwan Valley दरअसल उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है। इसी बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, ‘गलवान हाय कह रहा है’। इसके बाद भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर कहा है, ‘अपमानजनक ट्वीट। इसे जल्द वापस लिया जाना चाहिए, हमारे सशत्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है’।

Read More: ज्योति का भी हुआ श्रद्धा वालकर जैसा हाल, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया अलग-अलग जगहों पर

वहीं शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ कड़ी कर्रवाई की मांग की है। उन्होंने सीएम और गृह मंत्री से मांग करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में गलवान घाटी को घसीटते हुए मजाक किया है। मैं सीएम और एचएम से इस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करता हूं। राष्ट्रविरोधी ट्वीट करने वाले ऐसे अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

Read More: महिला एवं बाल विकास अधिकारी ने महिला समूह से लिए पैसे, अब नहीं दिला रहा काम, दरबदर भटक रही महिलाएं 

बता दें कि भारत-चीन के बीच 2020 में गलवान में हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद भारत और चीन के रिश्ते बेहद तनावपूर्ण हो गए थे। इस वजह से सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अभिनेत्री की क्लास लगाने में जुट गए। एक यूजर ने लिखा- ‘गलवान में देश के लिए 20 बहादुर सैनिकों ने प्राणों की बाजी लगा दी लेकिन यहां एक एक्ट्रेस भारतीय सेना का मजाक उड़ा रही हैं’।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक