नई वेब सीरीज 'रसभरी' को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, Amazon Prime Video पर रिलीज हुई सीरीज | Actress Swara Bhaskar, who was in the news for the new web series 'Rasbhari', the series released on Amazon Prime Video

नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, Amazon Prime Video पर रिलीज हुई सीरीज

नई वेब सीरीज 'रसभरी' को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, Amazon Prime Video पर रिलीज हुई सीरीज

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:23 pm IST

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जून को स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की नई वेब सीरीज ‘रसभरी (Rashbhari)’ रिलीज हो गई है। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड्स की है, जिसमें स्वरा भास्कर डबल रोल में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। सीरीज के ट्रेलर रिलीज होने के कुछ देर बाद इसे स्ट्रीम किया गया, ये वेब सीरीज एक किस्म की डार्क कॉमेडी है, जिसमें वो डबल रोल में नजर आई हैं। सीरीज में स्वरा भास्कर ने प्रॉस्टिट्यूट ‘रसभरी’ और इंग्लिश टीचर शानू बंसल का किरदार में हैं।

ये भी पढ़ें:टिक टॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से वायरल हो रहा MMS, वीडियो को लेकर निशा…

वेब सीरीज ‘रसभरी’ की कहानी मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की कहानी दिखाई गई है, शानू बसंल नाम की इस टीचर की अदाओं पर मोहल्ला फिदा है साथ ही जिस स्कूल में वो पढ़ाती हैं वहां का एक टीनेज लड़का भी उनपर लट्टू हो जाता है।

ये भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस दिन होगी डिजिटल र…

स्टूडेंट अपने पापा से जिद्द करके वह शानू मैम से कोचिंग लेना शुरू करता है और एक दिन पढ़ते-पढ़ते अपने टीचर को किस कर बैठता है, जिसपर उसे उसकी टीचर जोरदार थप्पड़ जड़ती है, इसके बाद स्टूडेंट को सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वह कोई रसभरी नाम की महिला है, जो शालू सी दिखती है।

ये भी पढ़ें: 16 साल की TikTok स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने की सुसाइड, मौत से पहले पोस्…

वेब सीरीज ‘रसभरी’ में स्वरा भास्कर के अलावा सीरीज में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी अहम भूमिका में है, निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में ये सीरीज तैयार हुई हैं।