Actress Taapsee Pannu Blouse less photo viral in social media

Taapsee Pannu ने फिर ढाया कहर, रफल्ड साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं.. पहन ली ये चीज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Taapsee Pannu ने फिर ढाया कहर, रफल्ड साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहन ली ये चीज : Actress Taapsee Pannu Blouse less photo viral in social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:22 am IST

नई दिल्लीः Taapsee Pannu Blouse less photo  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसके फिल्म के प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस कई इवेंट पर पहुंच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म की टीम के साथ ‘दोबारा’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें ग्रीन कलर की रफल्ड साड़ी में स्पॉट किया गया। तापसी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

Read more : महिला असिस्‍टेंट प्रोफेसर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीर, गंवानी पड़ी नौकरी, आया 90 करोड़ का नोटिस

Taapsee Pannu Blouse less photo  तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ कल यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अनुराग कश्यप की फिल्म का प्रमोशन तेजी से हो रहा है। हाल ही में तापसी ‘दोबारा’ की पूरी टीम के साथ दिल्ली पहुंची थीं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी ने शिफॉन ग्रीन रफल्ड साड़ी पहनी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। ब्लैक ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने साड़ी लुक में हॉटनेस का तड़का लगाया था। इंडियन वियर में भी तापसी पन्नू ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया। सिल्वर हूप्स, न्यूड मेकअप और सेंटर पार्टेड हेयर बन के साथ दोबारा एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था। साड़ी में तापसी का अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है।

Read more : अगर आप भी है अपने शत्रु से परेशान, तो करें कालभैरव की पूजा के साथ यह पाठ… 

आपको बता दें कि अगले साल तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगी। डायरेक्टर राजू हिरानी की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें तापसी पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। साथ ही तापसी जल्द ही बरथ नीलकंठन की साइंस फिक्शन ‘एलियन’,अजय बहल के निर्देशन में बनने वाली ‘ब्लर’, विजय सेतुपति के साथ ‘जण गण मन’ और ‘वो लड़की है कहां?’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।