Actress Tamanna Bhatia Becomes Bride, will Get Married to Businessman

आलिया-कैटरीना के बाद अब Baahubali फेम की इस एक्ट्रेस के घर गूंजेगी शहनाई, इस मशहूर शख्स के साथ लेंगी सात फेरे!

Baahubali फेम की इस एक्ट्रेस के घर गूंजेगी शहनाईः Actress Tamanna Bhatia Becomes Bride, will Get Married to Businessman

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:19 pm IST

Actress Tamanna Bhatia Becomes Bride बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। आलिया, कैटरीना के बाद अब बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं। एक्ट्रेस की तरफ से तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात चल रही कि तमन्ना जल्द ही मुंबई के एक बिजनेसमैन संग शादी कर सकती है।

Read More : मॉडल के साथ बंदर ने की ऐसी हरकत, रोकने लगी महिला तो कर दिया ऐसा कांड.. देखें वायरल वीडियो 

Actress Tamanna Bhatia Becomes Bride मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना ने बिजनेसमैन के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया है और शादी के लिए हां भी कह दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों को अभी तक कंफर्म नहीं किया है, लेकिन इनकार भी नहीं किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि तमन्ना भाटिया जल्द ही अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि शादी के कारण तमन्ना कोई भी न्यू प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं, क्योंकि वो जल्द ही शादी की तैयारियों में बिजी हो जाएंगी और उन्हें अपने लिए थोड़ा समय भी चाहिए।

Read More : hina khan hot bold look: हिना खान ने समंदर किनारे अपनी अदाओं से बरपाया कहर 

पहले भी उड़ चुकी है तमन्ना की शादी की अफवाह

शादी पर बात करते हुए तमन्ना भाटिया ने कुछ समय पहले ही कहा था कि लोग शादी को बहुत ज्यादा अहमियत देते हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि जब सही टाइम होगा तब वो शादी कर लेंगी। बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब तमन्ना की शागी को लेकर चर्चा हो रही है। इससे पहले भी एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें उड़ी थीं। लेकिन उन बातों में कोई सच्चाई नहीं थी। अब इस बार तमन्ना भाटिया शादी के बंधन में बंधती हैं या नहीं, ये आपको जल्द ही पता चल जाएगा।

 
Flowers