Actress Urvashi Rautela photoshoot in Monokani, went viral on social

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मोनोकनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने हाई किया टेम्प्रेचर

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मोनोकनी में कराया बोल्ड फोटोशूटः Actress Urvashi Rautela did a photoshoot in Monokani, went viral on social

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:29 pm IST

नई दिल्लीः Actress Urvashi Rautela photoshoot  एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड फोटोग्राफ व वीडियो के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया में उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। इसी बीच अब एक बार फिर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में सनसनी फैला रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं। उर्वशी ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इस फोटो में उर्वशी को ब्लू कलर की कट-आउट मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है।

Read more : जनरल यात्रियों को बड़ी राहत, जनरल टिकट लेकर इन ट्रेनों में कर सकेंगे सफर..देखें लिस्ट

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने लाइट मेकअप किया है और यहां उन्होंने अपनी जुल्फों को खुला छोड़ा हुआ है। साथ ही उर्वशी ने ब्लू चश्मा भी कैरी किया है। अपने लुक को और बोल्ड बनाने के लिए उर्वशी ने गोल्डन चैन पहनी है। यहां वह सनबाथ लेती बेहद हसीन लग रही हैं।

Read more : रूस का यूरोप के सबसे बड़े न्यूक्लियर प्लांट पर कब्जा, यूक्रेन राष्ट्रपति ने पूरे यूरोप को बचाने की अपील 

यूजर्स उर्वशी के इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोगों की नजरें उनकी बोल्डनेस पर टिकी रह गई है। फैंस लगातार कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है।