'Adipurush' Teaser trolls on social media, fans was very angry

यूनिक करने के चक्कर में बुरे फंसे प्रभास, आदिपुरुष का टीजर देख फैंस हुए नाराज…

यूनिक करने के चक्कर में बुरे फंसे प्रभास, आदिपुरुष का टीजर देख फैंस हुए नाराज... : 'Adipurush' Teaser trolls on social media, fans was very agry

Edited By: , November 29, 2022 / 08:26 PM IST

मुंबई । डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरूष’ का टीजर रिलीज कर दिया है। 1 मिनट 487 सेकंड का यह टीजर ठीक ठाक लग रहा है। रामायण जैस महाकाव्य पर ऐसी फिल्म बनाना फैंस के लिए काफी डिसएप्वाइंट लग रहा है। भगवान राम के जीवन गाथा पर 3 डी फिल्म बनाना मेकर्स के लिए भारी पड़ सकता है। टीजर को चारों तरफ से मिक्स रिस्पांस मिल रहा है। टीजर में भगवान राम बनें प्रभास के हाव भाव बिल्कुल फ्लैट लग रहा है। एनिमिटेड फिल्मों में कैरेक्टर काफी मूवमेट करते है लेकिन राम बने प्रभास एक पुतले की तरह अटक अटक के चल रहे है। मेकर्स ने सबसे बड़ा धोखा अपने साथ ही किया है। हमारे यहां अब भी फीचर फिल्मों का बोलबाला है। एनिमिटेड फिल्मों को हमेशा से ही भारत में बच्चों की फिल्म मानी जाती है।

यह भी पढ़े :  ‘ड्यूटी करने में डर लगता है साहब…, जान से मारने की मिल रही धमकी’, दबंगों के खिलाफ सिपाही ने दर्ज कराई 

आदिपुरुष के टीजर में सबसे ज्यादा शॉकिंग रावण बने सैफ अली खान का कैरेक्टर है। जिन्हें अलग दिखाने के चक्कर में मेकर्स ने अजीबो गरीब दिख रहा है। किसी भी एंगल से वे रावण नहीं लग रहे है। टीजर में माता सीता की छोटी सी झलक दिखाई गई है। लेकिम लक्ष्मी बने सनी सिंह के कैरेक्टकर को साइडलाइन कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :  प्रदेश में इस बीमारी ने पसारे पैर, पिछले 24 घंटे में चपेट में आए सैकड़ों पशु

टीजर में सुनाई देने वाला गाना काफी एक्साइटिंग लग रहा है। बीजीएम भी काफी प्रभावी है। प्रभास को शरद केलकर आवाज दे रहे है। शरद की आवाज टीजर को दमदार तो बनाती लेकिन टीजर के बचकाने विजुअल उसे बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। भारत में एमिमेटेड फिल्मों की acceptance काफी कम है। देश एक बड़ा दर्शक वर्ग एनिमेटेड फिल्मों को देखना पसंद नहीं करते। चाहे वो 2डी या 3डी में क्यों ना आई हो।