Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: बी-टाउन जोड़ी अनन्या और आदित्य रॉय कपूर का अगला धमाल: क्या है इस सबके पीछे

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted:अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में एक साथ फिर से स्पॉट किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : September 19, 2023/2:14 pm IST

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: मुंबई, 19 सितंबर 2023: बॉलीवुड की एक नई जोड़ी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें फैल रही हैं। इस दोनों की अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी के बावजूद, उन्हें हाल ही में एक साथ फिर से स्पॉट किया गया है।

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: 18 सितंबर को पापराज़ी द्वारा बी-टाउन जोड़ी को विक्रमादित्य मोटवानी के ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखे जाने के बाद, फैंस और मीडिया के बीच इनके फिल्म में एक साथ काम करने की चर्चा हो रही है। क्या इस बार ये जोड़ी एक नई फिल्म के लिए हमें सुरप्राइज करने की तैयारी में हैं?

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: आदित्य रॉय कपूर के ‘द नाइट मैनेजर’ और अनन्या पांडे के ‘ड्रीम गर्ल 2’ के सफल प्रदर्शन के बाद, उनकी जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चाओं में रही है। क्या इससे एक नई और रोमांटिक प्रोजेक्ट की शुरुआत होने वाली है?

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: हालांकि पपाराजी ने इन दोनों को साथ में देखा, दोनों साथ पोज देने से कतराते दिखे, इससे स्पेक्यूलेशन और बढ़ गई। क्या इसके पीछे कुछ और है? या क्या ये बस एक कैजुअल स्पॉटिंग है?

Aditya Roy Kapur And Ananya Panday Spotted: इस सवाल का जवाब फिल्म इंडस्ट्री और दोनों के फैंस के लिए बेहद दिलचस्प है, और आगामी दिनों में हम इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े- Haryanvi Dance Video:दो बहनों ने हरयाणवी गाने पर किया डांस, दोनों के जलवे देख बेकाबू हुई पब्लिक, वीडियो देख आप भी बन जायेंगे फैन… 

यह भी पढ़े- Shruti Hassan’s weird fan: फैंस की इस अजीबो-गरीब घटना को देख श्रुति की हालत हुई खराब, एयरपोर्ट का यह वीडियो हुआ वायरल 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें