केजीएफ के बाद कन्नड़ सिनेमा का एक और धमाका, जल्द रिलीज हो रही, ये एक्शन एडवेंचर फिल्म

after-kgf-another-explosion-of-kannada-cinema-releasing-soon-this-action-adventure-film : केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 ने कन्नड़ सिनेमा को वैश्विक लेवल पर विशेष पहचान दिलाई। प्रशात नील के निर्देशन में बनी केजीएफ चैप्टर 2 ने अब...

Edited By: , May 24, 2022 / 09:07 PM IST

मुंबई। केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 ने कन्नड़ सिनेमा को वैश्विक लेवल पर विशेष पहचान दिलाई। प्रशात नील के निर्देशन में बनी केजीएफ चैप्टर 2 ने अब तक 1250 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की सफलता ने कन्नड़ सिनेमा की ओर सबका ध्यान आकर्षित कर दिया।

Read More: दीदी के देवर के साथ इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी के दूसरे ही दिन युवक कर गया कांड, दोनों पकड़ाए थे आपत्तिजनक हालत में

तमिल और तेलुगु इंड्रस्ट्री की तरह अब कन्नड़ सिनेमा में भी एक से बड़कर एक पैन इंडिया फिल्में बन रही हैं। जिसमें सबसे पहला नाम विक्रात रोना फिल्म का आता है। विक्रांत रोना को काफी ग्रैंड तरीके से बनाया जा रहा है, फिल्म में किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में है। जिन्हें कन्नड़ सिनेमा का बादशाह कहा जाता है। रॉकिंग स्टार यश से पहले किच्चा ने ही कन्नड़ सिनेमा को दूर तक ले जाने का काम किया।

Read More: सपा छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे विधायक आजम खां? खुद किया खुलासा

विक्रांत रोना एक वार फैंटेसी फिल्म है जिसे कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल,तेलुगु, अंग्रेजी और मलयाली भाषा में बनाया जा रहा है। विक्रांत रोना 28 जुलाई पूरे दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म का टीजर और एक सांग रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। विक्रांत रोना केजीएफ के बाद कन्नड़ सिनेमा की एक ऐसी फिल्म होगी जिसे काफी सराहना मिलेगी। बाकी इस फिल्म का प्रमोशन हर एक लैंग्वेज में ट्रिपल आर फिल्म की तरह की जा रही है। ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर मिलेगी छूट, बस करना होगा ये काम