After MMS leaked, now such a video of Anjali Arora surfaced

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का अब ऐसा वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

After MMS leaked, now such a video of Anjali Arora surfaced MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का अब ऐसा वीडियो आया सामने

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:07 pm IST

now such a video of Anjali Arora surfaced: मुंबई। अंजलि अरोड़ा रातों-रात कच्चे बादाम गाने के लिए मशहूर हो गईं। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अंजलि अक्सर अपने फैंस के लिए लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अंजलि अरोड़ा ने अभी हाल ही में अपना 23वां जन्मदिन मनाया है। अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में भी नजर आ चुकी हैं। अंजलि अरोड़ा का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। एमएमएस लीक को लेकर अंजलि अरोड़ा कई बार विवादों में आ चुकी हैं।

Read more: प्रियंका चोपड़ा बोलीं ‘मुझे शाम 7 बजे के बाद लगता है डर’, पुलिस ने दिया कुछ तरह का जवाब… 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दावा किया गया कि वीडियो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है। वीडियो में अंजलि अरोड़ा को साफ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

हालांकि वायरल वीडियो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है। अंजलि का दावा है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनका भी एक परिवार है और लोगों को किसी के बारे में बात करने से पहले इस बारे में जरूर सोचना चाहिए।

Read more: प्यार करने की मिली तालिबानी सजा, प्रेमी को पिलाया पेशाब और फिर किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह 

‘कच्चा बादाम’ की रील्स से मशहूर हुई अंजली
now such a video of Anjali Arora surfaced: अंजलि अरोड़ा पहले रील वीडियो बनाती थीं। धीरे-धीरे उनके वीडियो सोशल नेटवर्क पर पसंद किए जाने लगे और देखते ही देखते अंजलि अरोड़ा मशहूर हो गईं। रील बनाने वाली लड़की रातोंरात स्टार बन गई। आज अंजलि अरोड़ा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। अंजलि अरोड़ा के 17 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था।

इस वीडियो की डिमांड को देखते हुए अंजलि अरोड़ा ने इस गाने को लेकर रील वीडियो बनाया। अंजलि अरोड़ा ने ‘कच्चा बादाम’ में दो रील वीडियो बनाए थे। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers