In live-in relationship, the lover was given urine to drink

प्यार करने की मिली तालिबानी सजा, प्रेमी को पिलाया पेशाब और फिर किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह

In live-in relationship, the lover was given urine to drink प्यार करने की मिली तालिबानी सजा, प्रेमी को पिलाया पेशाब और फिर किया ऐसा काम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 10, 2022/4:38 pm IST

The lover was given urine to drink: टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में एक प्रेमी को अपनी पार्टनर के साथ रहने की सजा उसके परिवार ने तालिबानी अंदाज में दी। प्रेमी को पेशाब पिलाया। उसको गर्म चिमटे से दागा। वहां मौजूद उसकी बहन की भी पिटाई हुई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। पीड़ित युवक ने अपने साथ हुई बर्बरता की नामजद रिपोर्ट लड़की के माता पिता समेत 8 के खिलाफ लिखवाई गई है। ibc24 वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। घटना टोंक जिले के टोली ग्राम पंचायत के भोपालाव गांव का है।

Read more: नर्स की नौकरी छोड़ एडल्ट मॉडल बनी महिला, ब्रा पहनकर म्यूजियम में करने लगी ऐसा काम, फिर जो हुआ… 

पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में युवक की लिव इन पार्टनर के माता-पिता समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लाबाहरिसिंह थाना में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में युवती के माता-पिता, बहन-भाई और युवती के जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के अनुसार दोनों बहन-भाई अपने गांव जा रहे थे। तभी लड़की के परिजन उन्हें जबरन उठाकर जंगल ले गए थे। वहां रात भर दोनों को बंधक बनाए रखा। युवक कालू को जूते की माला पहनाई और मूत्र पिलाया गया।

Read more: ग्राहकों की मौज ही मौज! जल्द मिलेगी इंटरनेट की और तेज स्पीड, इन इलाकों में बेहतर होगा नेटवर्क 

जूतों की माला भी पहनाई
The lover was given urine to drink: मामले के मुताबिक मोग्या समाज के पंच-पटेलों की ज्यादती का शिकार युवक ने आरोप लगाया है कि पंचायत की बैठक के बाद उसे और उसकी बहन को जूते-चप्पलों की माला पहनाई और गर्म चिमटे से दागा। पीड़िता का आरोप है कि उसे पेशाब पिलाया गया। घटना 7 नवंबर की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष के लोगों ने इस बर्बरता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें