‘पुष्पा’ और ‘बाहुबली’ के बाद आ रही ‘तेलुगु सिनेमा’ की एक और पैन इंडिया फिल्म, ट्रेलर देख रो पड़े लोग

After 'Pushpa' and 'Bahubali', another Pan India film of 'Telugu cinema : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु फिल्मों का बोलबाला चल रहा है। 'बाहुबली' पार्ट वन से लेकर 'पुष्पा' और 'ट्रिपल आर' जैसी फिल्मों ने कमाई के मामलें में सबको पछाड़ दिया...

Edited By: , May 24, 2022 / 07:47 PM IST

मुंबई । इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु फिल्मों का बोलबाला चल रहा है। ‘बाहुबली’ पार्ट वन से लेकर ‘पुष्पा’ और ‘ट्रिपल आर’ जैसी फिल्मों ने कमाई के मामलें में सबको पछाड़ दिया। अब तेलुगु सिनेमा से ही ‘मेजर’ नाम की एक फिल्म आ रही है, जिसमें अदवि शेष सई मांजरेकर, रेवती और प्रकाश राज जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Read More: 50 lakh Loot Case in raipur: 50 लाख रुपए लूट के आरोपी ने किया सरेंडर, गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची पुलिस

मेजर को भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया हैं। फिल्म को सुपरस्टार महेश बाबू प्रोड्यूस कर रहे है। मेजर अदवि शेष की पहली पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। जो रियल लाइफ हीरो संदीप उन्नीकृष्णण के जीवन पर आधारित है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया।

Read More: सपा छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे विधायक आजम खां? खुद किया खुलासा

प्रकाश राज और रेवती मेजर बने अदवि शेष के माता पिता का रोल निभा रहे है। दोनो एक्टर्स ट्रेलर में काफी ज्यादा इंप्रेसिव लगे हैं। प्रकाश राज ने अपने दमदार किरदार के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार है। मेजर का बज तेलुगु के अलावा हिंदी में भी जोरदार है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन सकती है। बाकि 3 जून को कमल हासन की विक्रम भी आ रही है,जो कही ना कही इन दोनों फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित करेगी।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर मिलेगी छूट, बस करना होगा ये काम