After Suryavanshi, Rohit Shetty played bets on this star, making the most

सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी ने इस स्टार पर खेला दांव, बना रहे अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म…

After Suryavanshi, Rohit Shetty played bets on this star, making the : साल 2011 में आई सिंघम ने अजय देवगन के करियर...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:11 am IST

मुंबई। साल 2011 में आई सिंघम ने अजय देवगन के करियर को बड़ी उड़ान दी थी। इस फिल्म की सफलता ने उन्हें स्टारडम के मामलें में सलमान शाहरख और आमिर के बराबर लाकर खड़ा कर दिया। हालांकि एक्टिंग स्कील के मामलें में देवगन से ये स्टार्स काफी पीछे है। अजय के एंग्री मैन वाले अवतार को सिंघम फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

Read more : राज्य में मानसून ने दी दस्तक, कई जगहों पर हुई बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

सिंघम फिल्म की भारी सफलता के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम रिटर्नस लाई। जो बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले पार्ट के मुकाबले डबल हिट रही। इन दोनों फिल्म के बाद रोहित ने अपनी एक कॉप यूनिवर्स बनाने की सोची और रणवीर के साथ सिंबा व अक्षय के साथ सूर्यवंशी बनाई।

Read more :  राज्य में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामलें, संक्रमण दर पहुंचा 1.48 के पार… 

अब खबरे निकल कर सामने आ रही है कि जल्द ही रोहित शेट्टी सिंघम 3 की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। हालांकि फिल्म 2023 में फ्लोर पर जाएगी। तब तक अजय देवगन अपनी मौजूदा घोषित फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे। इधर रोहित शेट्टी भी अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ की रिलीज फाइनल करेंगे।

Read more : डॉक्टर के साथ हुई मारपीट से नाराज हुआ IMA, प्रशासन से की आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग 

रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। हालांकि फिल्म 2023 में फ्लोर पर जाएगी। तब तक अजय देवगन अपनी मौजूदा घोषित फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे। इधर रोहित शेट्टी भी अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ की रिलीज फाइनल करेंगे। सिंघम 3 में अजय देवगन के अपोजिट मुख्य विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे जैकी श्रॉफ। सूर्यवंशी में जैकी श्रॉफ आतंकी संगठन लश्कर के चीफ उमर हाफिज़ का किरदार निभा रहे हैं।