Aishwarya Rai Bachchan Second Pregnancy Become Mother Second Time

फिर से मां बनने वाली है ऐश्वर्या राय…बच्चन परिवार में जल्द गूंजेगी किलकारी? देखिए वीडियो

फिर से मां बनने वाली है ऐश्वर्या राय? एयरपोर्ट पर ऐसे छिपाया बेबी बंप! Aishwarya Rai Bachchan Second Pregnancy Become Mother Second Time Soon

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:25 pm IST

मुंबईः Aishwarya Rai Bachchan Second Pregnancy लंबे समय बाद बच्चन परिवार की बहू यानि ऐश्वर्या राय बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म पोन्नियिन सेल्वान में नजर आएंगी। फिलहाल ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। लेकिन फिल्म के रीलीज होने से पहले खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है। जी हां एक वीडियो के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय फिर से प्रेग्नेंट है और जल्द की दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

Read More: फाल्गुनी पाठक ने निकाली नेहा कक्कड़ की हेकड़ी, तो सिंगर ने कहा – मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे बुरे दिन आए 

Aishwarya Rai Bachchan Second Pregnancy दरअसल हाल ही में जब पापाराजी ने उन्हें स्पॉट किया तो वह हेवी ओवरसाइज ड्रेस में नजर आईं। इससे पहले भी वह एक बार हेवी सूट में दुपट्टे से अपना पेट कवर किए नजर आ चुकी हैं। इन वीडियोज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

Read More: ड्रग केस में अब ये मशहूर टीवी एक्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 साथियों के साथ मिलकर करता था ऐसा काम 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

वायरल हो रहे वीडियोज के कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने कमेंट किया है कि क्या ऐश्वर्या राय दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं? लोगों ने पूछा है कि क्या ऐश्वर्या राय दुपट्टे और ओवरसाइस ड्रेस के जरिए अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं? मालूम हो कि ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी।

Read More: नवरात्रि से पहले कर लें पूजन की तैयारी, इन चीजों के बिना अधूरी है 9 दिनों की पूजा, यहां देखें पूजा की सामग्री लिस्ट 

बता दें कि शादी के 4 साल बाद दोनों को एक बेटी हुई जिसका नाम कपल ने आराध्या रखा। आराध्या बच्चन अब 10 साल की हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर चल रहे कयासों के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी फैमिली आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही बच्चन परिवार ने इस खबर की पुष्टि की है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers