Great Singer Falguni Pathak Slams Neha Kakkar For Remix Song O Sajna

फाल्गुनी पाठक ने निकाली नेहा कक्कड़ की हेकड़ी, तो सिंगर ने कहा – मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे बुरे दिन आए

Great Singer Falguni Pathak Slams Neha Kakkar For Her New Remix Song O Sajna : फाल्गुनी पाठक ने निकाली नेहा कक्कड़ की हेकड़ी, तो सिंगर ने कहा - मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे बुरे दिन आए

Edited By: , September 25, 2022 / 11:02 AM IST

मुंबई । बॉलीवुड हाल के समय में रीमेक नाम के संक्रमण से जूझ रहा है। अगर किसी बॉलीवुड फिल्म के सामने रीमेक का ठप्पा लग जाए। तो उसका बॉक्स ऑफिस में धराशायी होना लगभग तय है। इस फेहरिस्त में जर्सी जैसी अच्छी फिल्म से लेकर लाल सिंह चड्ढा, बच्चन पांडे, बागी 3 , लक्ष्मी और हाल के दिनों में रिलीज हुई कठपुतली जैसी फिल्मों के नाम आते है।  फिल्मों के अलावा गाने भी बड़ी तेजी से रीमेक किए जा रहे है। जिनका विरोध तो होता है लेकिन उसका असर नहीं दिखता। अब रीमेक गाने को लेकर मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने आपत्ति जताई है। फाल्गुनी ने सिंगर नेहा कक्कड़ को आड़े हाथ लिया और खरी खोटी सुना दी। जिसके बाद नेहा ने भी चुभने वाला पलटवार किया।

यह भी पढ़े :  Walkathon: हर साल क्यों मनाया जाता है वर्ल्ड हार्ट डे….जानें कैसे रखें अपने दिल का ख्याल?

यह पूरा कांड हाल ही में रिलीज़ हुए गीत ‘ओ सजना’ के चलते हो रहा है। जो 90 के दशक के आइकोनिक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स है। इस नए गाने का नाम ‘ओ सजना’ है, जिसे टी-सीरीज ने बनाया है। गाने के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में उतर आए हैं। फैंस ने पुराने अच्छे गानों को बर्बाद करने के लिए टी-सीरीज और नेहा दोनों को लताड़ लगाई।

यह भी पढ़े :  उपचार के लिए लाए गौवंश की हालत खराब! बारिश में नहीं कोई छत, ना ही कोई उपचार

इस गाने पर फैंस के अलावा ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक को भी गुस्सा आ गया। उन्होंने अपनी इंस्टा में कई फैंस के रिएक्शन को शेयर किया है।फाल्गुनी ने कहा कि काश वो ऐसा कर पातीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के अधिकार उनके पास नहीं हैं। वहीं फाल्गुनी के इस बयान के बाद नेहा ने पलटवार करते हुए कहा “अगर इस तरह से बात करना, मेरे बारे में ऐसी बुरी बातें कहना, मुझे गाली देना… उन्हें अच्छा लगता है और अगर उन्हें लगता है कि यह मेरा दिन बर्बाद कर देगा। तो मुझे उन्हें सूचित करते हुए खेद है। कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे बुरे दिन आए। इस भगवान की संतान हमेशा खुश रहती है क्योंकि खुद भगवान मुझे खुश रख रहे हैं।”