Aishwarya ne Abhishek ko Bedroom se bhagaya

अभिषेक बच्चन की इस हरकत से गुस्से से लाल हुईं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से दिखा दिया बाहर का रास्ता

दोनों के बीच इतनी भयंकर लड़ाई हुई थी कि उन्हें ऐश्वर्या ने कमरे से बाहर निकाल दिया! Aishwarya ne Abhishek ko Bedroom se bhagaya

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : January 29, 2023/5:52 pm IST

मुंबईः Aishwarya ne Abhishek ko Bedroom se bhagaya ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन कपल में शामिल हैं, जिनके रिश्तों में खटास या टकराव की खबरें नहीं आई है। दोनों की शादी को आज 16 साल से अधिक समय हो चुके हैं और एक बेटी भी है। देखा जाए तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। वहीं, दोनों जब भी बाहर जाते हैं या परिवार के साथ किसी फंक्शन में जाते हैं एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आते हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान दोनों के बीच टकराव की बात का खुलासा कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों के बीच इतनी भयंकर लड़ाई हुई थी कि उन्हें ऐश्वर्या ने कमरे से बाहर निकाल दिया था और दो दिन तक हॉल में सोना पड़ा था।

Read More: IND W vs ENG W T20 Live : इंग्लैंड को लगा तीसरा झटका, अर्चना देवी ने लिया अपना दूसरा विकेट

Aishwarya ne Abhishek ko Bedroom se bhagaya दरअसल मामला साल 2014 का है, जब प्रो कबड्डी मैच चल रहा था और अभिषेक बच्चन की टीम ने जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद अभिषेक बच्चन सत्यभामा यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपीआर से मुलाकात करने पहुंचे। उन्होंने कर्नल जेपीआर के ऑफिस में देखा कि उन्होंने अब तक ​जीती हुई सभी ट्राफियों को जमीन पर रखा हुआ है। इस संबंध में कर्नल ने बताया कि वो पुरस्कारों को सिर पर चढ़ने नहीं देना चाहते इसलिए ऐसा करते हैं। उनकी ये बात अभिषेक बच्चन को भा गई और घर आते ही खुद भी ऐसा कर बैठे।

Read More: IND W vs ENG W T20 Live : इंग्लैंड को लगा दूसरा झटका, अर्चना देवी ने फियोना हॉलैंड की उड़ाई गिल्लियां

वहीं, जब घर पर ऐश्वर्या राय घर पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि अभिषेक बच्चन ने सभी ट्राफियों को नीचे रख दिया है। देखते ही ऐश्वर्या राय की आंखें फटी रह गई और उन्होंने सीधे अभिषेक बच्चन से पूछा कि ऐसा क्यों किया? अभिषेक ने उन्हें जवाब भी दिया, लेकिन, ऐश्वर्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक को कमरे से बाहर निकाल दिया।

Read More: कल आएगा Dasara का धमाकेदार टीजर, एक साथ कई भाषाओं में होगी रिलीज… 

अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि गुस्से के चलते अभिषेक को 2 रातें अपने कमरे से बाहर हॉल में गुजारनी पड़ीं। हालांकि, बाद में ऐश्वर्या का गुस्सा शांत हो गया और अभिषेक को कमरे में आने की इजाजत भी मिल गई। इस किस्से को बीते अब सालों हो चुके हैं और ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी आराध्या के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers