Aishwarya's killer look revealed

ऐश्वर्या का कातिलाना लुक हुआ रिवील, नजरें हटाए नहीं हटेंगी, खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप

Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look: ऐश्वर्या का कातिलाना लुक हुआ रिवील, नजरें हटाए नहीं हटेंगी, खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:04 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:25 am IST

नई दिल्ली। Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look:  ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। जहां ऐश्वर्या की खूबसूरती और नए लूक्स की बात आती है फैंस उनके पिछे दिवानें बने घुमें फिरते है। ऐश्वर्या के फैंस उनकी एक्टिंग के साथ खूबसूरती के भी दिवानें हैं। ऐश्वर्या की नशीली आंखें फैंस को घायल कर देती हैं। ऐश्वर्या की फोटोज पर नजर पड़ने के बाद नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है।

फैंस को पसंद आया ऐश के लुक

इस पोस्टर में ऐश्वर्या की खूबसूरती किसी को भी हैरान कर सकती है। पझुवूर की रानी नंदिनी के रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती गजब ढा रही हैं। ऐश के इस ट्रैडिशनल लुक ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है। ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी, नेकपीस, मांगटीका, झुमका और बिंदी में ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। बता दें कि ये तो बस झलक है फिल्म में आपको ऐश्वर्या के ऐसे कई अवतार देखने को मिलेंगे जिसके आप दीदार होंगे, जिन्हें देखकर आपकी नजरें हटे नहीं हटेंगी।

Read More: इस एक्ट्रेस को ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर की पंजाबी नही आई पसंद, कही यह बात

एपिक पीरियड ड्रामा है मूवी

आपको बता दें कि पोन्नियिन सेलवन एपिक पीरियड ड्रामा है। जो कि कल्कि कृष्णामूर्ती की 1955 में आई नोवेल पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। पोन्नियिन सेलवन का बजट लगभग 500 करोड़ तक का बताया जा रहा है। बता दें कि ये इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी।

30 सितंबर को होगी रिलीज

हाल ही में मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट-1 से ऐश्वर्या का लुक रिवील हुआ है। इस फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में 30 सितंबर को रिलीज होगा। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। ये मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें आपको जयम रवि, विक्रम बाबू, तृषा, शरद कुमार, प्रकाश राज, शोभिता धूलिपाला, अहम रोल में दिखेंगे।

Read More: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें