Ajay Devgan film Bhola leaked

रिलीज होने से 2 दिन पहले लीक हुई अजय देवगन की फिल्म ‘भोला‘! एचडी में भी कर सकते हैं डाउनलोड?

रिलीज होने से 2 दिन पहले लीक हुई अजय देवगन की फिल्म ‘भोला‘! Ajay Devgan film Bhola leaked

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : March 27, 2023/5:28 pm IST

नई दिल्ली। Ajay Devgan film Bhola leaked बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म भोला को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस काफी इंताजर कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले अजय देवगन को एक बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है। दरअसल, पहले फिल्म के कुछ क्लिप्स को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। जिसके बाद पूरे फिल्म को अपलोड कर दी गई है। कुछ वेबसाइटों में यह फिल्म एचडी में डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रही है।

Read More: Berojgari Bhatta Latest Update: बेरोजगारी भत्ता को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन से खाते में आएंगे पैसे, तैयारियों में जुटा प्रशासन 

जानें क्या है सच्चाई

Ajay Devgan film Bhola leaked आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वेबसाइट्स है जो फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रही है, जो पूरी तरह से गलत है। फिल्म किसी भी वेबसाइट्स में नहीं आई है। अजय देवगन इससे पहले फिल्म दृश्यम-2 में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म को ओटीटी पर भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या उनकी फिल्म भोला भी उतना ही तगड़ा बिजनेस कर पाएगी?

bhola movie remake

Read More: CG News : पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, एक साथ 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों का तबादला, देखें किसे कहां मिली नई पदस्थापना 

भोला की एडवांस बुकिंग

फिल्म के एडवांस कलेक्शन की बात करें तो खबरों के मुताबिक फिल्म की अभी तक 50 हजार से ज्यादा टिकटें बुक हो चुकी हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग के जरिए हुई कमाई के बारे में बात करें तो यह अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक