Ajay Devgan onscreen daughter Ishita Dutta became mother

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी बनी मां, बेटे को दिया जन्म

Ishita Dutta became mother : 'दृश्यम' फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता मां बन गई है। इशिता ने बेटे को जन्म

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 06:45 AM IST, Published Date : July 20, 2023/6:45 am IST

मुंबई : Ishita Dutta became mother : ‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता मां बन गई है। इशिता ने बेटे को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज से ना केवल इशिता के पति और एक्टर वत्सल सेठ बल्कि उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं। इशिता प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ में चल रही थी और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव थीं। यहां तक कि बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं।

यह भी पढ़ें : WhatsApp Down: दुनिया भर में डाउन हुआ व्हाट्सएप, भारत सहित दुनियाभर के यूजर्स हुए परेशान 

इशिता दत्ता ने बेटे को दिया जन्म

Ishita Dutta became mother :  इशिता दत्ता ने बेटे को जन्म दिया है। बेबी के आने से उनका पूरा परिवार काफी खुश है। खबरों की मानें तो इशिता अभी 48 घंटे अस्पताल में रखा जाएगा, जिसके बाद अस्पताल से शुक्रवार को डिस्चार्ज हो सकती हैं। लेकिन अभी तक ना तो इशिता और ना ही वत्सल की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें : नर चीता गौरव और शौर्य दोनो स्वस्थ, क्वारेंटाईन बोमा में हुआ दोनो का स्वास्थ्य परीक्षण 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर करती थी तस्वीरें

Ishita Dutta became mother :  इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर कर रही थीं। वहीं हाल ही में बंगाली रीति रिवाज से शाध सेरेमनी हुई थी जो एक तरह की गोद भराई की रस्म होती है। इसकी फोटोज इशिता ने खुद शेयर की थी जिसमें वो हंसती मुस्कुराती नजर आईं।

यह भी पढ़ें : रहम की भीख मांगती रहीं महिलाएं, लेकिन दरिंदों ने नग्न कर घुमाया सड़कों पर

शादी के 6 साल बाद बनीं मां

Ishita Dutta became mother :  इशिता दत्ता की शादी साल 2017 में हुई थी। लिहाजा, एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद मां बनी हैं। इशिता ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इन दोनों सितारों की मुलाकात टीवी शो ‘रिश्तों का सौदागर: बाजीगर’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के करीब और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें