Akshara Singh ne kar li shadi saat Phere lene se pahle lagae thumke

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रचाई शादी! सात फेरे लेने से पहले लाल जोड़े में दुल्हन बनकर लगाए ठुमके

हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए जल्द ही शादी करने की बात कही थी! Akshara Singh ne kar li shadi

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 06:43 PM IST, Published Date : February 1, 2023/6:39 pm IST

पटना: Akshara Singh ne kar li shadi  भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए जल्द ही शादी करने की बात कही थी और अब सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के दुल्हन बनने की तस्वीरें सामने आ रही है। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा सिंह ने शादी कर ली है। लेकिन इस बीच अक्षरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी बातों का खुलासा कर दिया।

Read More: पूरी नहीं हुई साथ जीने की ख्वाहिश, प्रेमी जोड़े ने उठाया ये खौफनाक कदम, कई सालों से था दोनों के बीच अफेयर 

Akshara Singh ne kar li shadi  अक्षरा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह चार पांच साल बाद शादी करेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि शादी बर्बादी होती है और उन्हें ये बर्बादी अभी नहीं करनी। शादी की चर्चाओं के बीच अक्षरा के इस ऐलान से लाखों फैन्स का दिल टूटने से बच गया, लेकिन दुल्हन के लिबास में अक्षरा के आने की वजह क्या रही?

Read More: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और पीयूष गोयल ने गिनाए Budget 2023 के फायदे, कहा – पूरा बजट रोजगार और अवसरों से भरा हुआ है..

दरअसल अक्षरा सिंह अपने लैटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘टिंकिया'(Tinkiya) के रिलीज के लिए वाराणसी आई थीं। इस दौरान दुल्हन बनकर उन्होंने सबको चौंका दिया. इस गाने में उन्हें तौलिए में काफी बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि वह इस गाने में अपनी फ्रेंड को शादी की बर्बादी के बारे में बता रही हैं।

Read More: Boyfriend turned devil: हैवान बना बॉयफ्रेंड, अपनी ही गर्लफ्रेंड की तीन साल की बेटी का किया बलात्कार, फिर ह्त्या

मीडिया से बातचीत में अक्षरा ने कहा कि शादी के वक्त जैसे जैसे वादे होते हैं, वैसा शादी के बाद आम तौर पर नहीं दिखता और इसी विडंबना को वह इस गाने के जरिए टिंकिया को समझाने की कोशिश कर रही हैं। गाने की रिलीज के बाद अक्षरा अपने फैन्स के साथ वाराणसी में सेल्फी लेते और नाचते भी दिखाई दीं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers