Akshay Kumar Shambhu Song Released: एक बार फिर भोलेनाथ के अवतार में छाए अक्षय कुमार, खुद गाया 'शंभू' गाना, देखें वीडियो |Akshay Kumar Shambhu Song Released

Akshay Kumar Shambhu Song Released: एक बार फिर भोलेनाथ के अवतार में छाए अक्षय कुमार, खुद गाया ‘शंभू’ गाना, देखें वीडियो

Akshay Kumar Shambhu Song Released

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 04:03 PM IST, Published Date : February 5, 2024/4:03 pm IST

Akshay Kumar Shambhu Song Released: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर भोलेबाब के अवतार में नजर आए हैं। बता दें कि इससे पहले अक्षय को फिल्म ‘OMG 2’ में भगवान भोलेनाथ जैसे गेटअप में ‘हर हर महादेव’ में देखा गया था। ठीक वैसे ही अब अक्षय को हाल ही में रिलीज हुए गाने शंभू में देखा गया है।

Read more: Realme Valentine’s Day Sale: कल से शुरू हो रहा धमाकेदार सेल… बेहद सस्ते में मिलेंगे ये धांसू स्मार्टफोन, वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को कर सकते हैं गिफ्ट 

अक्षय कुमार ने दी आवाज

बता दें कि अक्षय कुमार एक नया गाना लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल ‘शंभू’ है। महादेव की भक्ति में डूबे इस गाने में अक्षय को एनेग्य भरा डांस करते देख फैंस होश को बैठे हैं। अक्षय का गाना ‘शंभू’ वैसे तो एक भक्ति गीत है, मगर ये रॉक म्यूजिक के साथ है। इस गाने की खासियत ये है, कि इसे खुद अक्षय कुमार ने आवाज दी है। उन्होंने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोंट्रोजे के साथ मिलकर ये गाना गाया है।

Read more: Kriti Sanon Hot Photo: पिंक पोल्का ड्रेस में कृति सेनन ने उड़ाया गर्दा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

महादेव के रूप में तांडव करते दिखे अक्षय

इस गाने में अक्षय का अवतार बेहद अलग है, उनके हाथ में शंख और डमरू, साथ ही माथे पर त्रिपुंड लगाए तांडव करते दिखें। ‘शंभू’ के रॉकिंग म्यूजिक के साथ अक्षय कुमार ने गाने के वीडियो में जिस तरह की एनर्जी दिखाई है वो भी बहुत कमाल है। देखें ये वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp