Akshay Kumar video viral on Republic Day

Republic Day 2024: बॉलीवुड पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, अनुपम खेर से लेकर अक्षय कुमार तक इन सितारों ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया ‘रिपब्लिक डे’

Akshay Kumar video viral on Republic Day: ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सितारे में भी देशभक्ति का खुमार देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2024 / 02:06 PM IST, Published Date : January 26, 2024/2:06 pm IST

Akshay Kumar video viral on Republic Day: आज पूरा भारत 26 जनवरी को 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। आज के दिन आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सितारे भी देशभक्ति के रंग में रंगे डूबे हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सितारे में भी देशभक्ति का खुमार देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

Read more: Republic Day 2024: शंख और ढोल-नगाड़ों के साथ पहली बार हुई परेड की शुरुआत, दिख रही नए भारत की झलक 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बधाई भरे पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार का वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। एक्टर इन दिनों जॉर्डन में हैं और अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर दी बधाई

हर साल की तरह इस बार भी अक्षय कुमार देशभक्ति के रंग में रंगे हुए हैं। एक्टर ने सभी देश वासियों को रिपबल्कि डे की बधाई दी है। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read more: Republic Day 2024: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने 75वें गणतंत्र दिवस पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज 

कैप्शन में कही ये बात

Akshay Kumar video viral on Republic Day: शेयर की गई वीडियो में दोनों स्टार्स के हाथों में तिरंगा नजर आ रहा ह। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हाथों में तिरंगा लिए समुंद्र किनारे दौड़ते हुए देखा जा सकता ह। बता दें इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा- न्यू इंडिया, ‘न्यू कॉन्फिडेंस, न्यू विजन3 हमारा टाइगर आ गया है। हैप्पी रिपब्लिक डे..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers