अक्षय को WWE के द अंडरटेकर ने किया असली फाइट के लिए चैलेंज, रिंग में अब होगा आमना-सामना | Akshay was challenged by WWE's Undertaker for a real fight, Khiladi Kumar shared this answer

अक्षय को WWE के द अंडरटेकर ने किया असली फाइट के लिए चैलेंज, रिंग में अब होगा आमना-सामना

अक्षय को WWE के द अंडरटेकर ने किया असली फाइट के लिए चैलेंज, रिंग में अब होगा आमना-सामना

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:50 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार WWE के स्टार अंडरटेकर की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अपनी एक्शन फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में अक्षय ने अंडरटेकर को एक मैच में हराया था। हालांकि इस बार अक्षय कुमार ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अंडरटेकर के पोस्ट पर रिप्लाई किया है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

पढ़ें- एक ही समय में शख्स को दो महिलाओं से हो गया प्यार, अब 1 मंडप पर दोनों से की शा…

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरूआती दौर में एक से बढ़कर एक ऐक्शन फिल्में दी हैं। ऐसी ही उनकी एक सुपरहिट फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ थी जिसे रिलीज हुए पिछले हफ्ते 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में अक्षय के साथ रवीना टंडन और रेखा मुख्य भूमिकाओं में थीं मगर इसका मुख्य आकर्षण अक्षय और मशहूर डब्लूडब्लूई खिलाड़ी द अंडरटेकर की फाइट के सीन थे।

पढ़ें- न्यूनतम वेतन तय करने में देरी नहीं करेगी सरकार, श्रम मंत्रालय ने कि…

पिछले दिनों फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था कि दरअसल फिल्म में उनकी फाइट असली द अंडरटेकर से नहीं हुई थी। फिल्म में अक्षय के फाइट सीन बायन ली के साथ फिल्माए गए थे जो द अंडरटेकर की भूमिका निभा रहे थे।

पढ़ें- रियल लाइफ में अब भी सिंगल हैं ‘बबिता जी’ लेकिन मर्दों से हो गई थी न…

अक्षय के ट्वीट के बाद अब असली अंडरटेकर ने उन्हें असली फाइट के लिए इन्वाइट किया है। द अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, ‘जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं।’

पढ़ें- पंचायत की छत पर बनाता रहा संबंध, पत्नी बताकर ले गया गांव.. फिर छोड़..

अक्षय कुमार ने द अंडरटेकर के इस चैलेंज करने वाले ट्वीट पर मजेदार जवाब लिखा है। अक्षय ने अंडरटेकर को मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।’ देखें, अक्षय का अंडरटेकर को मजेदार जवाब।

 
Flowers