Akshay's action films could not be released till date, the makers had loss

आज तक रिलीज नहीं हो पाई अक्षय की ये धांसू एक्शन फिल्में, मेकर्स को झेलना पड़ा था इतने सौ करोड़ का नुकसान !

Akshay's action films could not be released till date : देश में हर साल सैकड़ो फिल्में बनती है। उनमें से कुछ बीच में डिब्बाबंद हो जाती है,तो कुछ की शूटिंग किसी कारणवश पूरी नहीं हो पाती । अमिताभ से लेकर अक्षय और टाइगर से लेकर वरुण धवन की फिल्में इसका शिकार हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:57 am IST

मुंबई । देश में हर साल सैकड़ो फिल्में बनती है। उनमें से कुछ बीच में डिब्बाबंद हो जाती है,तो कुछ की शूटिंग किसी कारणवश पूरी नहीं हो पाती । अमिताभ से लेकर अक्षय और टाइगर से लेकर वरुण धवन की फिल्में इसका शिकार हुई है। खैर आज हम सुपरस्टार अक्षय की उन फिल्मों के बारें में बताने जा रहे हैं जो कभी थियेटर तक पहुंच ही नहीं पाई।

Read more : मोदी कैबिनेट की बैठक में राष्ट्रीय बायोफ्यूल पॉलिसी के संसोधन को मिली मंजूरी, लिए गए ये अहम फैसले 

जिगरबाज

साल 1997 के दौरान अक्षय कुमार, मनीषा कोइराला, ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी के साथ एक्शन फिल्म जिगरबाज बनाई गई। अक्षय कुमार 90 के दौरान अपनी एक्शन इमेज को लेकर लोकप्रिय रहे हैं। ऐसे में जिगरबाज फिल्म उनकी एक्शन फिल्म की इमेज को चमकाने का काम करती। लेकिन अक्षय कुमार की यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। रिलीज होने की उम्मीद भी नहीं है।

Read More :  दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, 2016 में संभाला था पद

पूरब की लैला पश्चिम की छैला

अक्षय कुमार की रोमांटिक ड्रामा फिल्म पूरब की लैला पश्चिम की छैला साल 1997 में रिलीज होने वाली थी। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा सुनील शेट्टी और नम्रता शिरोडकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म को भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं मिली।

Read More :  छत्तीसगढ़ बीजेपी कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक 26 और 27 मई को, डी पुरंदेश्वरी देंगी ‘मंत्र’ 

मुलाकात

साल 2000 के करीब अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी पर्दे पर दिखाई देती। लेकिन मुलाकात टाइटल नाम से बनी यह फिल्म रिलीज नहीं हुई। बॅालीवुड निर्माता मुकेश भट्ट ने यह फिल्म बनाई थी। बताया जाता है कि लव स्टोरी पर बेस्ड अक्षय और रानी की यह मुलाकात की कहानी थी।

Read More :  द कश्मीर फाइल्स पर घमासान : फारूक अब्दुल्ला ने फिल्म को बताया देश के लिए खतरनाक, तो डायरेक्टर अग्निहोत्री ने कहा – उन मासूमों को तो बोलना भी नहीं…

आसमान

साल 2010 में अक्षय कुमार की फिल्म आसमान रिलीज होने वाली थी। इसे ब्लू फिल्म का सीक्वल माना जा रहा था। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जॅान अब्राहम की भी कास्टिंग की गई थी। हालांकि नाम की घोषणा होने के बाद फिल्म की स्क्रिप्टभी तैयार कर ली गई थी। हालांकि कभी इस फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू हुई।

Read More :  बड़ी खबर: रायपुर के थानों में बड़ा फेरबदल, 27 निरीक्षकों की नई पदस्थापना आदेश जारी, देखें सूची 

खिलाड़ी वर्सेज खिलाड़ी

खिलाड़ी कुमार के तौर पर अपनी अपनी इमेज से छाने के लिए अक्षय कुमार ने साल 2001 में खिलाड़ी वर्सेज खिलाड़ी नाम से एक और फिल्म साइन की। हालांकि स्क्रिप्ट और कलाकारों की कास्टिंग के बावजूद कभी फिल्म का काम शुरू नहीं हो पाया।