Chhattisgarh BJP Working Committee meeting on 26th and 27th May

छत्तीसगढ़ बीजेपी कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक 26 और 27 मई को, डी पुरंदेश्वरी देंगी ‘मंत्र’

Chhattisgarh BJP Working Committee meeting : 26 और 27 मई को रायपुर में छत्तीसगढ़ बीजेपी  कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक होगी।

Edited By: , May 18, 2022 / 05:55 PM IST

रायपुर। 26 और 27 मई को रायपुर में छत्तीसगढ़ बीजेपी  कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक होगी। BJP की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बैठक लेंगी। इसमें सभी BJP पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन की आगामी कार्य योजना पर रणनीति बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed New video: फटा टी-शर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को उंगुली से किए गंदे इशारे 

दूसरी ओर सीएम भूपेश बघेल के बयान कि ‘पुरंदेश्वरी रमन सिंह को पूछती भी नहीं’ पर प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि पुरंदेश्वरी कब, किससे बात करती हैं, ये चिंता CM को है। अगली बार पुरंदेश्वरी के दौरे का प्रोग्राम CM भूपेश को भेज देंगे। दौरा प्रोग्राम भेजने के बाद CM चिंतामुक्त हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा: जादू-टोने के शक में भतीजे ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, धड़ काटकर बांध दिया पेड़ पर 

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी न रन बना पाए, न विकेट ले पाए। उन्हें  नॉन प्लेयिंग कैप्टन बना दें, लेकिन वो इसके के लिए भी तैयार नहीं हैं।

 

 

#HarGharTiranga