Amrita Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मरने से पहले लगाया ये वॉट्सऐप स्टेटस... |

Amrita Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मरने से पहले लगाया ये वॉट्सऐप स्टेटस…

Amrita Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मरने से पहले लगाया ये वॉट्सऐप स्टेटस...

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 12:51 PM IST, Published Date : April 28, 2024/12:51 pm IST

Amrita Pandey: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन हो गया। एक्ट्रस की मौत से भोजपुरी स्टार और उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है। भागलपुर में भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। घटना की जानकारी होने पर जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है।

Read More: Shash Rajyoga 2024: 30 साल बाद बना दुर्लभ राजयोग, अगले 1 साल शनिदेव की कृपा से चमकेगी इन राशियों की किस्मत 

2022 में हुई थी शादी

वहीं परिजनों के मुताबिक  18 अप्रैल को अमृता की बहन वीणा की शादी थी। शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी।अमृता ने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया था। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं। बहन के मुताबिक अमृता कॅरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी।

Read More: Team India Squad for T20 World Cup: T20 World Cup के लिए Team India का ऐलान! शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज को नहीं मिली टीम में जगह, देखिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

काम नहीं मिलने से थी परेशान

Amrita Pandey: बता दें कि ‘अन्नपूर्णा’ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई सन्न है। मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता ने अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा- ‘उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी। ये स्टेटस अमृता ने मौत से पहले अपडेट किया था। परिजनों का कहना है कि काफी दिनों से काम नहीं मिलने से वो डिप्रेशन में थी। अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस अमृता की मौत मिस्ट्री से अभी तक पर्दा नहीं उठा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers