Animal Collection: 'एनिमल' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका, बनी रणवीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म |

Animal Collection: ‘एनिमल’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका, बनी रणवीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

Animal Collection: 'एनिमल' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका, बनी रणवीर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

Edited By :   December 4, 2023 / 11:04 AM IST

Animal Collection: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही है। सुपस्टार रणबीर कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पावर को हर दिन नए लेवल पर ले जा रही है। इस फिल्म ने पहले ही दिन विस्फोटक शुरुआत की थी और ये रणवीर कपूर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई बॉलीवुड के रिकॉर्ड में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर दर्ज हुई। वहीं शनिवार  को फिल्म ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाया, लेकिन अब रविवार ‘एनिमल’ के लिए सबसे बड़ा दिन लेकर आया। रणबीर के नाम अब एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है, जो अबसे पहले सिर्फ शाहरुख खान के नाम था। तीसरे दिन फिल्म ने ऐसा कमाल किया कि इसकी उम्मीदें खुद फिल्म की टीम को भी नहीं रही होगी। बता दें कि फिल्म एनिमल ने एक रिकॉर्ड ऐसा भी बनाया है, जो ‘जवान’ ‘KGF 2’ और ‘पठान’ जैसी धमाकेदार हिंदी फिल्में भी नहीं बना पाई।

 रविवार को ढाया कहर 
शुक्रवार को 63 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करने वाली ‘एनिमल’ ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर जंप लिया और 66 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन रविवार को तो इसने थिएटर्स में आग ही लगा दी। ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई बढ़ी है।

‘एनिमल’ ने किया वो कमाल
इसी साल हिंदी में तीन बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में आई थी जिसमें  पठान, जवान और गदर रही। वहीं पिछले साल KGF 2 ने हिंदी में रिकॉर्ड कमाई की थी और उससे पहले ‘बाहुबली 2’ कई साल तक हिंदी में सबसे कमाऊ फिल्म रही है, लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म वो कमाल नहीं कर सकी जो अब रणबीर की ‘एनिमल’ ने किया है।

Read More:Tamil Nadu News: बेमौसम बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, जलजमाव के कारण अलंदूर में थिल्लई गंगा नगर सबवे को किया गया बंद

Animal Collection: वहीं  रणबीर की ‘एनिमल’ पहली हिंदी फिल्म बनी, जिसने लगातार तीन दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने पहले दिन हिंदी वर्जन ने 54.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे दिन 58 करोड़ से ज्यादा कमाई की और रविवार को 72 करोड़ से ज्यादा कमाई। रणबीर की ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का ढेर लगा रही है। आने वाले दिनों में ये फिल्म अपनी कमाई से जमकर नए रिकॉर्ड बनाने वाली है। इस कामयाबी ने रणबीर के स्टारडम को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers