Anjali Arora: After MMS leaked, another video of Anjali Arora is now viral

Anjali Arora: MMS लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल

इस वीडियो को खुद अंजलि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस रील में अंजलि ने एक डीप नेक काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ और साथ में रिप्ड जीन्स पहनी हुई है।

Edited By: , December 3, 2022 / 06:54 PM IST

another video of Anjali Arora is now viral: मुंबई। लॉकअप शो नजर आई और कच्चा बादाम में कमर से धूम मचा कर चुकी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में है। इंस्टाग्राम सेंसेशन अंजलि अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो गया था जिससे वो काफी नाराज नजर आई थी। एमएमएस के लीक होने के बाद अब अंजलि का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

read more: तेज रफ्तार का कहर : ट्रक की टक्कर के बाद बाइक के उड़े परखच्चे, दो बच्चों सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत

बता दें कि एमएमएस लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को खुद अंजलि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस रील में अंजलि ने एक डीप नेक काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ और साथ में रिप्ड जीन्स पहनी हुई है।

read more: शिवसेना से बगावत करने वाले विधायकों को हमारी पीठ पर छुरा घोंपकर क्या मिला : आदित्य ठाकरे

वीडियो में अंजलि ने दिखाई ऐसी अदाएं

another video of Anjali Arora is now viral: वहीं इस वीडियो में अंजलि जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं, बोल्ड लुक में उनके सेक्सी मूव्स को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, वीडियो की शुरुआत में अंजलि एक सोफे पर बैठी हुई हैं और फिर अचानक खड़ी होकर नाचने लगती है। अंजलि जब डांस कर रही हैं तब उनका बस्ट ऊपर-नीचे हो रहा है और उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है। नजली इस वीडियो में ’सैयां दिल में आना रे’ गाने पर नाच रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

read more: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो, एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और लोगों का दावा था कि उस एमएमएस में जो लड़की है, वो एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा है, अंजलि ने उस वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वीडियो में वो नहीं हैं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली दूसरी लड़की है।