Anjali Arora sexy video

फिर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस की भी अटकी सांसे

फिर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस की भी अटकी सांसे, वीडियो देख आप रह जाएंगे हैरान! Anjali Arora sexy video

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 12:48 PM IST, Published Date : July 4, 2023/12:48 pm IST

नई दिल्ली। Anjali Arora sexy video सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के वीडियो वायरल होते है। जिसमें से एक है अंजलि अरोड़ा। अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। उनके हुस्न की चर्चा सोशल मीडिया के गलियारों तक फैली हुई है। उन्होंने अपना हुस्न का जलवा बरकरार रखा और अपने तमाम अन्य वीडियो से लोगों का दिल जीता।

Read More: AI ने बना दिया दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब, तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे… 

Anjali Arora sexy video हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी रिवलींड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बाल को खुला रखा है। एक्ट्रेस अपना ये वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: इन 5 राशि के जातकों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, धन-लाभ के साथ करियर में भी मिलेंगी सफलता 

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अंजलि अरोड़ा के अकेले इंस्टाग्राम पर 12.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग सभी फेमस गाने पर वह वीडियो बनाती हैं और लोगों को अपनी अदाओं से घायल करती हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो में वे डांस नहीं कर रही हैं, लेकिन उनके एक्सप्रेशन ही खेतों में रंगत लाने के लिए काफी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें