Anjali Arora's bedroom video goes viral after MMS

MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और बेडरूम वीडियो आया सामने, देखने के बाद यूजर्स ने कहा – जब से वीडियो देखा तब से….

Anjali Arora's bedroom video : कच्चा बादाम सांग पर रील बनाकर रातो रात फेमस हुई अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद से ही

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:34 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:34 pm IST

नई दिल्ली : Anjali Arora’s bedroom video : कच्चा बादाम सांग पर रील बनाकर रातो रात फेमस हुई अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। कभी नए फोन के साथ तो कभी अपने गाने को प्रमोट करते नजर आती है। इन सबके बीच अंजलि अरोड़ा कुछ ऐसा कर जाती है कि वो लोगों के निशाने पर आ जाती है। अंजलि में एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

अंजलि ने शेयर किया बेडरूम वीडियो

Anjali Arora’s bedroom video : दरअसल, अंजलि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेडरूम वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि बेडरूम में अपने मोबाइल के साथ स्टाइल दिखाते हुए अपने नए सॉन्ग को प्रमोट करने की कोशिश करती नजर आई रही है। हालांकि, लोगों को अंजली को अपने मोबाइल फोन के साथ इस तरह शो बाजी करते देख लोगों ने एक फिर उन्हें निशाने पर ले लिया है। लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है और एक बार फिर उनसे नए MMS की डिमांड कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़े : फर्जी प्रमाण पत्र पर टीचर सालों से ले रहा था मोटी सैलरी, खुलासे से मचा हड़कंप, अधिकारी ने किया निलंबित

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने किए कमेंट्स

Anjali Arora’s bedroom video :  एक ने अंजली अरोड़ा को बेडरूम में शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाते देख मजे लिए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये वहीं बेडरूम हैं MMM वाला। एक बोला- अब नए फोन के साथ वीडियो क्वालिटी अच्छी आएंगी। एक बोला- जब से तुम्हारा वीडियो देखा है तबसे कुछ भी पसंद नहीं आ रहा।

एक ने डिमांड करते हुए लिखा- एमएमएस वीडियो कब अपलोड होगा नया वाला। एक बोला- शर्म आनी चाहिए। एक ने ताना मारते हुए पूछा- वो वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं थी, पहले आईफोन नहीं था ना। वहीं, कुछ ने अंजली अरोड़ा की तारीफ भी की। कुछ ने उन्हें क्यूट, प्रिटी और खूबसूरत कहा। वहीं, कुछ ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी भी शेयर की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें