Ankita Lokhande was seen in a romantic style with husband

रोमांटिक अंदाज में पति संग दिखी अंकिता लोखंडे, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:38 am IST

मुंबई। Ankita Lokhande : अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ हालही में एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस तस्वीरें को अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आपको विक्की और अंकिता का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। आप देख सकते है कि दोनों ने फोटो के लिए कई अलग-अलग रोमांटिक पोज भी दिए हैं।

Read More : वकीलों ने आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने बच-बचाव करते हुए उन्हें…कन्हैयालाल हत्याकांड

गुरुवार को हुए इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2022 में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुई थी। दोनो कपल ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इस ग्लैमरस आउटफिट को चुना था। इसमें अंकिता-विक्की ने बेस्ट कपल का अवॉर्ड्स भी जीता। इस बीच अंकिता ने पति विक्की के साथ ये शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कैमरे के सामने कई प्यार भरे पोज दिए हैं। इन तस्वीरों मे दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

Read More : बड़ी प्रशासनिक सर्जरी : 21 IPS का तबादला, इस हिंसा के बाद हुई बड़ी कार्रवाई, देखें लिस्ट 

इस तस्वीर मे आप अंकिता को ग्रीन स्ट्रैपी डीप नेक मे देख सकते है। अंकिता इसमें बेहद खूबसूरत लग रही है। अंकिता ने इस आउटफिट मे सेरुलियन ब्लू टियर-ड्रॉप इयररिंग्स, स्ट्रैपी एम्बेलिश्ड हाई हील्स और स्टेटमेंट रिंग्स पहना है जो काफी सुंदर और हटकर नजर आ रहा है। तो वहीं अंकिता के पति विक्की भी बेहद हैंडसम दिख रहें है। विक्की ने ब्लैक एंड व्हाइट टक्सीडो पहना हुआ है। विक्की ने ब्लैक बो टाई, वॉच, ब्लैक ड्रेस शूज, बैक-स्वेप्ट हेयरडू और ट्रिम दाढ़ी के साथ अपने टक्सीडो को स्टाइल किया है।