एक और अभिनेत्री की मौत, 15 दिनों में जा चुकी है तीन एक्ट्रेस की जान, जाने क्यों हो रहा ऐसा

Another actress died : फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच एक और बंगाली एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर सामने

Edited By: , May 27, 2022 / 02:56 PM IST

नई दिल्ली। Another actress died : फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच एक और बंगाली एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर सामने आई है। कोलकाता में मॉडल और अभिनेत्री मंजूषा नियोगी ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। एक्ट्रेस का शव उनके पाटुली स्थित घर में फंदे से लटकता मिला। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : दुखद: फिल्म की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता का निधन, सिनेमा जगत में छाई मायूसी 

15 दिनों में तीन अभिनेत्रियों ने दी जान

Another actress died :  अभिनेत्रियों द्वारा आत्महत्या करने का यह तीन दिनों में दुसरा मामला है। वहीं बीते 15 दिनों में तीन बंगाली अभिनेत्रियों ने आत्महत्या की है। सबसे पहले छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री पल्लवी डे ने आत्महत्या की थी। 15 मई को पल्लवी का शव उनके घर में फंदे से लटकता मिला था। पल्लवी के परिवार ने हत्या की शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने लिव इन में रह रहे पल्लवी के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़े : Drugs Case: आर्यन के खिलाफ नहीं मिलें सबूत, NCB ने दिया क्लीन चीट

दो दिन पहले फंदे से लटका मिला था विदिशा डे का शव

Another actress died : इसके बाद दो दिन पहले ही उत्तर कोलकाता में मॉडल और अभिनेत्री विदिशा डे मजुमदार का शव भी फंदे से झूलता मिला। विदिशा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था और मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया था। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों की जांच भी कर रही है। विदिशा के दोस्तों ने बताया कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं। विदिशा ने अपने सुसाइड नोट में खुद को कैंसर होने की बात लिखी थी। जो कि गलत है।

यह भी पढ़े : अंजुमन इंतजामियां मसाजिद कमेटी ने किया बड़ा एलान, अगर ज्ञानवापी मस्जिद में पढ़नी है नमाज, तो करना होगा ये

अच्छे दोस्त थे मंजूषा और विदिशा

Another actress died : मंजूषा नियोगी और विदिशा की मौत के मामले में एक कड़ी ये भी जुड़ती है कि दोनों अभिनेत्रियां आपस में बहुत अच्छी दोस्त थी। मंजूषा की मां के मुताबिक, विदिशा की मौत के बाद से ही मंजूषा डिप्रेशन में थी। पुलिस ने मंजूषा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।