Another Pan India film by Kamal Haasan

कमल हासन के हाथ लगी एक और पैन इंडिया फिल्म, नाम सुनकर यकीन नहीं होगा…

कमल हासन के हाथ लगी एक और पैन इंडिया फिल्म : Another Pan India film by Kamal Haasan, will not believe after hearing the name...

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : July 30, 2023/4:32 pm IST

मुंबई । कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म इंडियन 2 को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम बड़े जोरों से चल रहा है। विक्रम की सफलता ने एक बार फिर कमल हासन को इंडिया का टॉप एक्टर बना दिया है। साल 1996 में आई इंडियन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब इसका सेकंड पार्ट आ रहा है। जिसे फिर से एस शंकर ही डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म पिछले 4 सालों से बन रही है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है।

Read more :  NPS को लेकर नियमों में हुआ बदलाव, अब नहीं देना होगा ये चार्ज, आसान होगा पेंशन निकालना 

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो इंडियन 2 के बाद मेकर्स इंडियन 3 बनाने की प्लानिंग कर रहे है। अगर सब कुछ ठीक रहा। तो जल्द ही इंडियन 3 पर काम शुरु हो सकता है। इंडियन 2 कि कहानी एक ऐसे जगह पर खत्म हो रही है। जिसे आराम से आगे बढ़ाया जा सकता है। कमल हासन का मार्केट अभी हाई है। डायरेक्टर शंकर एक साथ इंडियन और गेम चेंज फिल्म पर काम कर रहे है। दोनों ही फिल्म एक दो महीने के आस पास खत्म होगी। ऐसे में डायरेक्टर इसके तुरंत इंडियन 3 के काम में लग जाएंगे।

Read more :  “दिग्विजय सिंह के चश्में का नंबर खराब, बदलवाने की है जरूरत” केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना