Anshula Kapoor boldness and hotness viral video

Anshula Kapoor bold video: मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा हॉटनेस हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, यकीन नहीं तो देख लें ये वीडियो

Anshula Kapoor bold video: अर्जुन कपूर और उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर की बॉन्डिंग बेहद मजबूत है। दोनों सोशल मीडिया पर...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:21 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:21 pm IST

Anshula Kapoor bold video: अर्जुन कपूर और उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर की बॉन्डिंग बेहद मजबूत है। दोनों सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीर शेयर करते रहते हैं। उनके फोटो को देखकर आप उनकी  शानदार बॉन्डिंग का अंदाजा लगा सकते हैं। अब अंशुला कपूर के ऊपर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया है कि अंशुला कपूर भी मलाइका के रंग में रंग गई हैं। इस बात का सबूत अंशुला कपूर का वीडियो है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंशुला रिवीलिंग कपड़े पहनकर झूमते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

यह भी पढ़ेंः मैच शुरु होने से पहले केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

इस वीडियो में अंशुला कपूर गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। अंशुला के इस वीडियो के बैकग्राउंड में पूल है और हाथ में पानी का गिलास पकड़े हुए हैं। इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि अंशुला खुशी में झूमती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि अंशुला ब्लैक कलर के शॉर्ट्स के अंदर ब्लैक कलर का रिवीलिंग टॉप पहने हुई हैं। इस टॉप को देखकर लग रहा है कि अंशुला ने टॉप को ब्रालेस होकर पहना है। अंशुला का ये टॉप इतना ज्यादा डीपनेक है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः मैच शुरु होने से पहले केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

अंशुला कपूर के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि उनसे सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। यहां तक कि वो होने वाली भाभी मलाइका अरोड़ा को भी हॉटनेस में मात दे रही हैं। अंशुला कपूर ने अपने इस वीडियो को आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है- कैप्शन में लिखा- ‘क्योंकि पानी पीते रहना चाहिए।’ इससे पहले अंशुला कपूर का एक और वीडियो खूब चर्चा में रहा था। इस वीडियो में अंशुला कपूर कैमरे के सामने ब्रा उतारती हुई नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

और भी है बड़ी खबरें…