Apurva Agnihotri Shilpa Saklani became parents after 18 years

घर में गूंजी किलकारियां! शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने बॉलीवुड के यह एक्टर और एक्ट्रेस, दिखाई बच्चे की पहली झलक, फैंस ने दी बधा​इयां…

Apurva Agnihotri Shilpa Saklani became parents after 18 years : अपूर्व अग्निहोत्री-शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:38 pm IST

Apurva Agnihotri Shilpa Saklani became parents after 18 years : नई दिल्ली। 1997 में आई फिल्म ‘परदेस’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टक अपूर्व अग्निहोत्री ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्टर एक्टिंग की दूनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। एक्टर का 50वां जन्मदिन उनके लिए बेहद खास इस दिन उन्हें जिंदगी का बेहद खूबसूरत तोहफा मिला। शायद जिसे जाहिर करने के लिए अपूर्वा के पास शब्दों की काफी कमी होगी। साथ ही उन्होंने नन्हीं गुड़िया के क्यूट-से नाम का खुलासा भी कर दिया है। टीवी सेलेब्स समेत नेटीजन्स स्टार कपल को बेटी के जन्म की बधाईयां दे रहे हैं।

read more : सरकार की बेहतरीन स्कीम का आज ही उठाएं फायदा, मात्र 15 रुपए खर्च कर किसानों को मिलेंगे 6 हजार रुपए, यहां देखें पूरी डिटेल

Apurva Agnihotri Shilpa Saklani became parents after 18 years : अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री ने पत्नी शिल्पा सकलानी के साथ बेटी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी नन्हीं गुड़िया को गोद में लिए हैं। वह बेबी को किस करते हुए नजर आ रही हैं।

read more : शाहरुख खान को बगल में बैठा देख, हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिए ऐसे रिएक्शन, इंटरनेट में मच गई सनसनी… 

Apurva Agnihotri Shilpa Saklani became parents after 18 years : अपूर्व ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कुछ इस तरह मेरा इस बार का बर्थडे सबसे खास बन गया क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे नायाब और अबतक का खूबसूरत तोहफा दिया है। पूरे आभार और खुशी के साथ हम अपने बेटी का इंट्रोडक्शन कराना चाहते हैं ‘इशानी कानू अग्निहोत्री’। हमारी बेटी को ढेर सारा प्यार दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

read more : Mokshada Ekadashi 2022 : आज है मोक्षदा एकादशी! व्रत में इन नियमों का रखें ध्यान, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, व्रत का महत्व और विधि 

अपूर्व अग्निहोत्री हाल ही में अनुपमा सीरियल में अनु के डॉक्टर के रूप में दिखाई दिए थे। अपूर्व के किरदार को सीरियल में बेहद पसंद भी किया गया था। उनका रोल भले ही छोटा रहा लेकिन दर्शकों के मन में घर कर गया था। वहीं शिल्पा सकलानी फिलहाल कुछ समय से टीवी स्क्रीन पर कम ही दिखाई दे रही हैं। कपल के घर शादी के 18 सालों बाद किलकारियां गूंजी हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें