एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में अरेस्ट.. बैग में मिले कई मनी बैग.. मिली इतनी रकम

एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में अरेस्ट.. बैग में मिले कई मनी बैग.. मिली इतनी रकम

एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में अरेस्ट.. बैग में मिले कई मनी बैग.. मिली इतनी रकम

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:55 am IST

कोलकाता। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पॉकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के दौरान की है। विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन सूत्रों के मुताबिक, बीते शनिवार एक महिला को डस्टबिन में एक बैग फेंकते देख पुलिस को उसे लेकर शंका हुई, जिसके बाद पूछताछ में हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई।

पढ़ें- अब कौन सी लहर.. चीन में कोरोना के मामले दो साल में सबसे ज्यादा, इतने हजार मिले नए मरीज

शक होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की। इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस को कई मनी बैग मिले। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को एक्ट्रेस के पास से 75 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक रूपा दत्ता वही अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कुछ साल पहले अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

पढ़ें- 5 राज्यों में हार के बाद CWC की अहम बैठक, इस्तीफा दे सकती है गांधी फैमिली.. आज हो सकता है शीर्ष नेतृत्व के चुनाव पर फैसला 

पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से। इस दौरान महिला ने पॉकेटमारी की बात कबूली है। महिला का कहना है कि वो अलग-अलग मेलों, इवेंट्स और भीड़-भाड़ वाली जगह पर जा कर लोगों की पर्स चोरी किया करती थी। अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के समय महिला की ये चलाकी काम नहीं आई और पुलिस ने उसे धर दबोंचा।

पढ़ें- बाइक सवार ने पहले महिला को दी लिफ्ट.. छोड़ने फ्लैट तक भी पहुंच गए.. फिर की ये घिनौनी हरकत

हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर एक एक्ट्रेस लोगों की पर्स पर हाथ कैसे मार सकती है। रूपा दत्ता एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो कई सीरियल्स और फिल्म में नजर आ चुकी हैं। वो अकसर ही बड़े-बड़े आयोजनों का हिस्सा बनती थीं। एक्ट्रेस के पास से एक डायरी भी मिली है, जिसमें अब तक की सारी रकम का हिसाब नोट है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही पता चल जायेगा कि वो ये सब क्यों कर रहीं थीं।

पढ़ें- स्टेनोग्राफर के पदों पर बंपर भर्तियां, 12वीं पास के लिए गोल्डन चांस, वेतन- 25,500 से 81,100 तक का वेतन