Arshad Warsi daughter Jane is very beautiful

बला की खूबसूरत है अरशद वारसी की बेटी जेने, तस्वीर देख फैंस भी हुए खूबसूरती के कायल

Arshad Warsi Daughter Janine :  अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी निजी रखते हैं। लेकिन उनकी वाइफ के साथ अरशद की बेटी की

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : June 6, 2023/12:54 pm IST

मुंबई : Arshad Warsi Daughter Janine : ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में सर्किट का रोल निभाकर अभिनेता अरशद वारसी रातों-रात मशहूर हो गए थे और उनका फिल्मी करियर भी दौड़ने लगा था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर अरशद वारसी की बेटी की फोटो जैसे ही वायरल हुई तो उसके हर तरफ चर्चे होने लगे। अरशद वारसी की बेटी काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत है जिनका नाम जेने जो वारसी है।

यह भी पढ़ें : ‘हम लोग पुल बनाते हैं और बीजेपी वाले गिराते हैं’… तेज प्रताप यादव ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ 

जेने जो वारसी की फोटो हुई वायरल

Arshad Warsi Daughter Janine :  अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी निजी रखते हैं। लेकिन उनकी वाइफ के साथ अरशद की बेटी की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई। इस फोटो में अरशद की वाइफ मारिया गोरेटो बेटी जेने जो वारसी के साथ किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : बचपन से ही ऐसी थी सलमा सुलताना…कैसे कोरबा में कम समय में हो गई लोकप्रीय, जानिए क्या है न्यूज एंकर की फ्लैश बैक की कहानी

काफी खूबसूरत हैं अरशद की बेटी जेने

Arshad Warsi Daughter Janine :  इस फोटो के वायरल होते ही फैंस को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि ये अरशद वारसी की बेटी हैं। इस फोटो में जेने अपनी मां मारिया के साथ लहंगा पहने नडर आ आईं। तस्वीरों में मां-बेटी की बॉन्डिंग और प्यार साफ दिख रहा है। वहीं इस फोटो के वायरल होते ही जेने रातों-रात नेशनल क्रश तक बन गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TheMariaGorettiCorner (@mariagorettiz)

यह भी पढ़ें : भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंची केदारनाथ धाम, Instagram पर लिखा ‘महादेव की बेटी उनकी शरण में’

यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट्स

Arshad Warsi Daughter Janine :  जेने जो वारसी की फोटो वायरल होते ही यूजर्स लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘हमें तो पता ही नहीं था कि अरशद सर की इतनी बड़ी और खूबसूरत बेटी है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- सुंदर मां और बेटी। ‘आपको बता दें, अरशद वारसी की हाल ही में ‘असुर 2’ वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन तो हिट था तो वहीं दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. ये 1 जून को रिलीज हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers