पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के रिश्ते में आई दरार, पैरेंट्स के कारण छोड़ा एक-दूसरे का साथ

इंडियन आइडल के 12वें सीजन के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच अब रिश्ते में दरार आ गई है। बताया जा रहा है कि अरुणिता कांजीलाल के पिता की दखलअंदाजी के चलते ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है।

Edited By: , December 7, 2021 / 11:15 AM IST

>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें

 

मुंबईः Arunita Kanjilal broke ties with Pawandeep इंडियन आइडल के 12वें सीजन के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच अब रिश्ते में दरार आ गई है। बताया जा रहा है कि अरुणिता कांजीलाल के पिता की दखलअंदाजी के चलते ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है। दरअसल, इंडियन आइडल 12 खत्म होने के बाद राज सुरानी ने दोनों से तीन म्यूजिक वीडियो का साइन कॉन्ट्रैक्ट करवाया था। लेकिन अब अरुणिता ने यह सीरीज छोड़ दी है। अरुणिता की जगह अब पवनदीप के ऑपोजिट किसी और ऐक्ट्रेस को साइन किया जाएगा।

Read more : वीडियो कॉल पर प्रेमिका के साथ हुई बहस, प्रेमी युवक ने लगा दी नदी में छलांग 

Arunita Kanjilal broke ties with Pawandeep बताया जा रहा है कि अरुणिता के पिता ने उसी दौरान साफ कर दिया था कि वो म्यूजिक वीडियो में कोई भी इंटीमेट सीन नहीं चाहते हैं। पहला म्यूजिक वीडियो बनकर तैयार हुआ और लोगों को ये पसंद भी आया है। जैसे ही दूसरे म्यूजिक वीडियो को बनाने की बारी आई, अरुणिता ने खुद ही इसमें काम करने से इंकार कर दिया है। माना जा रहा है कि अपने पिता के कहने पर ही अरुणिता ने ये फैसला लिया है।

Read more : इन राज्यों में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

क्या है असली वजह?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन आइडल 12 के दौरान ही अरुणिता के माता-पिता को इस बात से दिक्कत थी कि मेकर्स उनकी बेटी और पवनदीप राजन के लव एंगल को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। राज सुरानी ने अपनी ओर से मीडिया में सफाई दी है, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है। अरुणिता को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और शायद उन्होंने परिवार के साथ मिलकर ही ये फैसला लिया है।’ खैर मैं काफी निराश हूं। आपको बता दें कि अरुणिता और पवनदीप के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।