49 की उम्र में फिटनेस क्वीन ने पहन ली ऐसी ड्रेस की टिक गईं लोगों की निगाहें

49 की उम्र में फिटनेस क्वीन ने हुस्न पर बिखेरे रंगों के जलवे, पहन ली ऐसी ड्रेस की टिक गई लोगों की निगाहें

Malaika Arora New Look: हालांकि हाल ही में मलाइका अपने नेपाल दौरे को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन्होने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें से एक तस्वीर में वो काफी अजीब दिखीं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में जरा भी देर नहीं की।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : January 14, 2023/9:50 pm IST

Malaika Arora New Look: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं। वह रेगुलर अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए योग और जिम करती हैं। इसका उदाहरण उनकी उन तस्वीरों से मिलता है जो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। मलाइका अरोड़ा 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन क्या उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है? उम्र का संबंध दिल से है ये बात मलाइका ने साबित कर दी है।  वो खुद को जवान महसूस करती हैं लिहाजा वो और भी खूबसूरत होती जा रही है और खूबसूरती का जादू हर बार सिर चढ़कर बोलता है।

नहीं सही गई प्रेमिका की जुदाई तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड, स्टोरी अपडेट कर बोला – ’22 को नहीं आज ही… जानू’

शेयर की कातिलाना तस्वीरें

Malaika Arora New Look: हालांकि हाल ही में मलाइका अपने नेपाल दौरे को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उन्होने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें से एक तस्वीर में वो काफी अजीब दिखीं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में जरा भी देर नहीं की। मलाइका ने एक बार फिर हुस्न पर रंगों के जलवे बिखेरते हुए, मुस्कुराकर अपने फैंस का दिल लूट लिया है। खूबसूरत से अनूठे लिबास में मलाइका ने ग्लैमरस पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में मलाइका ने  कभी जुल्फें उड़ाई तो कभी खुलकर मुस्कुरा दीं।  हसीना का ये अंदाज हर किसी को खूब भा गया। इस पोस्ट पर अब फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

हर लुक में ढाती हैं कहर

Malaika Arora New Look: जिम लुक हो या फिर बिकिनी मलाइका का जवाब नहीं। हर बार वो अपने स्टाइल का जादू चला देती हैं। शायद यही वजह है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ना होने के बावजूद वो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं। फिलहाल अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर भी वो चर्चा में हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers