Avneet Kaur look very bold in without bra

अवनीत कौर ने क्रॉप टॉप पहन पार की बोल्डनेस के हदें, लोगों ने कहा – ये है अगली उर्फी जावेद

Avneet Kaur bold look : बता दें कि यहां 21 साल की टीवी एक्ट्रेस, अवनीत कौर की बात हो रही है। अवनीत, जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 08:45 PM IST, Published Date : January 28, 2023/8:45 pm IST

मुंबई : Avneet Kaur bold look : टीवी जगत से जुड़ी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करते रहती है।
ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जिसने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। इन हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज ने सभी को चौंका दिया है और देखकर कई लोगों ने यह कमेंट किया है कि ये एक्ट्रेस ‘अगली उर्फी जावेद बनेगी’! बता दें कि ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड फोटोज डालने की वजह से काफी पॉपुलर हैं और इनकी उम्र भी बहुत कम है।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर ने बिना ब्रा और ब्लाउज के कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, लोगों को याद आ गई ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान

अवनीत कौर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Avneet Kaur bold look : बता दें कि यहां 21 साल की टीवी एक्ट्रेस, अवनीत कौर की बात हो रही है। अवनीत, जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी नई फोटोज की वजह से सुर्खियों में हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने कॉर्सेट पहना हुआ है जो उनके फिगर को हाइलाइट कर रहा है और एक्ट्रेस ने जो लास्ट फोटो शेयर की है, उसे देखकर लोग बेकाबू हो गए हैं और अवनीत को ‘अगली उर्फी जावेद’ बुला रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यह भी पढ़ें : हार्ट अटैक आने से पहले शरीर में दिखने लगते है ये लक्षण, ना करे नजरअंदाज, नहीं तो… 

अवनीत ने क्रॉप टॉप में दिखाया क्लीवेज

Avneet Kaur bold look : इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि अवनीत बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं। फोटोज में अवनीत ने कॉर्सेट क्रॉप टॉप पहना हुआ है जिसमें उनका पेट नजर आ रहा है। हर फोटो के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस बढ़ रही है। आखिरी फोटो में तो अवनीत आगे की तरफ झुककर अपने होंठों पर उंगली रब कर रही हैं। इस फोटो में, आगे की तरफ झुकने की वजह से उनका क्लीवेज नजर आ रहा है। अवनीत की इन फोटोज को देखकर उनके फैंस कमेंट सेक्शन में बेकाबू हो रहे हैं और कई लोग उन्हें ‘अगली उर्फी जावेद’ भी बुला रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें