bad news for tmkoc fans tapu raj anadkat to leave the show

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स को झटका, शो को अलविदा कहेगा ये चहेता कैरेक्टर!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स को झटका, शो को अलविदा कहेगा ये चहेता कैरेक्टर!bad news for tmkoc fans tapu raj anadkat to leave the show

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

मुंबई: tmkoc fans tapu raj anadkat to leave तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को निराश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शो के सबसे चहेते और पॉपुलर किरदार टप्पू यानि राज आनंदकत ने शो को ​अलविदा कहने का फैसला किया है।

Read More: तूफान की चपेट में आकर 50 लोगों की मौत, कई घायल, मची अफरातफरी

tmkoc fans tapu raj anadkat to leave नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि राज आनंदकत कुछ समय से शो छोड़ने के फैसले पर विचार कर रहे थे। उन्होंने इस बारे में प्रोडक्शन हाउस से बात भी की थी, लेकिन तब वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे थे। राज का कॉन्ट्रैक्ट भी रीन्यूअल के लिए प्रोसेस में था। आखिर में प्रोडक्शन हाउस और एक्टर ने इसे आगे ना बढ़ाने का फैसला किया। राज ने शो छोड़ने का फैसला किया। सुनने में आया है कि राज क्रिसमस से पहले अपने हिस्से का शूट खत्म कर लेंगे।

Read More: नवा छत्तीसगढ़ बिहान Quiz contest, कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने होनहार छात्रों को किया पुरस्कृत 

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने राज के शो छोड़ने पर रिएक्ट किया है। स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में असित मोदी का रिएक्शन बताया। उन्होंने कहा- पता नहीं, मुझे कुछ नहीं पता। राज के शो छोड़ने की खबरों पर असित मोदी ने कुछ ना बोलना ही बेहतर समझा।

Read More: कितनी होगी आपके बच्चे की स्कूल फीस, सरकार ने बनाया ये शानदार फॉर्मूला, प्राइवेट स्कूलों को बड़ा झटका! 

बीते सालों में कई एक्टर्स ने ये शो छोड़ा है, जिनमें नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह का नाम शामिल हैं। वहीं सबकी चहेती दिशा वकानी तो काफी समय पहले से शो में नजर नहीं आ रही हैं। राज आनंदकत की बात करें तो उन्होंने भव्या गांधी को शो में रिप्लेस किया था। राज की शो में एंट्री 2017 में हुई थी। राज को टप्पू के रोल में काफी पसंद किया गया। उनके शो छोड़ने की खबरों ने एक्टर के फैंस को निराश जरूर किया है। फैंस को उम्मीद है कि वे राज को जल्द ही किसी नजर प्रोजेक्ट में देखें।

Read More: भारत के इन राज्यों में फिर बढ़ने लगे कोरोना के आंकड़े, केंद्र सरकार ने राज्यों को दिया ये निर्देश

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)