Beautiful school teacher turned adult movie star overnight

रातों रात एडल्ट फिल्म स्टार बन गई खूबसूरत स्कूल टीचर! सामने आई थी ये मजबूरी

आखिर इस महिला शिक्षक लेक्सी लूना (Lexi Luna) के सामने क्या मजबूरी आई कि उसे इस पेशे में उतरना पड़ा? तो हम यहां आपको बताने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 09:22 PM IST, Published Date : April 29, 2023/9:21 pm IST

Lexi Luna: देश दुनिया में शिक्षक को सबसे सम्मानीय पेशा माना जाता है, यहां तक की लोग शिक्षक को भगवान के बाद दूसरा ओहदा देते हैं, चाहे वह महिला शिक्षक हो या फिर पुरुष शिक्षक। क्योंकि उनकी शिक्षा की बदौलत कई लोग अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो पाते हैं। लेकिन एक हैरान करने वाला मामला भी सामने आया है जहां एक महिला शिक्षक ने चार साल तक स्कूल में पढ़ाया फिर रातोंरात एडल्ट फिल्मों की दुनिया में शामिल हो गई और रातोंरात स्टार बन गई। आखिर इस महिला शिक्षक लेक्सी लूना (Lexi Luna) के सामने क्या मजबूरी आई कि उसे इस पेशे में उतरना पड़ा? तो हम यहां आपको बताने जा रहे हैं।

read more: भारतीय सेना में नौकरी करने का सुनहरा मौका, फटाफट करें आवेदन, लास्ट डेट करीब

दरअसल, लेक्सी लूना (Lexi Luna) ने शिक्षक की नौकरी इसलिए छोड़ दी क्योंकि उसकी कमाई उस मुताबिक नहीं हो पा रही थी। लेक्सी लूना बचपन से ही बहुत शान शौक करने वाली थी। 10 साल की उम्र से मॉडलिंग करने लगी थी। लेकिन परिवार के दबाव की वजह से उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देना पड़ा और लेक्सी ने अच्छी खासी पढ़ाई की फिर उसकी नौकरी एक स्कूल में लगी। यहां उसने चार साल तक पढ़ाया भी लेकिन वह जिस मुकाम पर पहुंचना चाहती थी वह नहीं हो पा रहा था।

read more: गुणवत्ता मानदंडों पर कपड़ा उद्योग की मदद के लिए स्टालिन ने की केंद्र से हस्तक्षेप की मांग

रातोंरात एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया

खूबसूरत टीचर लेक्सी लूना (Lexi Luna) को काफी आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन लेक्सी लूना को अपना फ्यूचर आर्थिक रूप से भी सिक्योर करना था इसलिए उसने टीचर की नौकरी छोड़ दी और रातोंरात एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया। लेक्सी लूना की मानें तो अब उनका करियर पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित है।

लेक्सी लूना (Lexi Luna) ने इस एडल्ट इंडस्ट्री के क्षेत्र में भी काफी नाम कमाया और खूब पैसे भी कमाए। लेक्सी लूना अब सलाना करीब 20 से 25 करोड़ की कमाई करती है। सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। वह अब मॉडलिंग के जरिए भी पैसे कमाती है। लेक्सी लूना की खूबसूरती पर लाखों लोग दिवाने हो गए हैं।