before release hrithik roshan vikram vedha flop , social media trend

लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करना इस superstar को पड़ा भारी, फैंस दे रहे Boycott करने की धमकियां

लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करना इस सुपरस्टार को पड़ा भारी, फैंस दे रहे Boycott करने की धमकियां : before release hrithik roshan vikram vedha

Edited By: , August 18, 2022 / 10:13 PM IST

मुंबई । आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिट गई। फिल्म को सिरे से नकार दिया गया। पब्लिक आमिर कि इस फिल्म से बुरी तरफ खफा हो गई । इस फिल्म की तारीफ करने वालों को भी फैंस बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।बीते दिनो एक्टर ऋतिक रोशन ने आमिर की लाल सिंह चड्ढा देखी और आमिर के फिल्म की जमकर तारीफ की। ऋतिक का ये अंदाज फैंस को बिल्रकल भी पसंद नहीं आया। फैंस ऋतिक रोशन पर बुरी तरफ नाराज हो गए और उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट करने कि धमकियां देने लगे।

Read moer :  यहां के सरकार ने दी पदक विजेताओं को नकद और सरकारी नौकरियां… 

सोशल मीडिया में विक्रम वेधा को लेकर थोड़ा बज तो हैं। फिल्म को बॉयकॉट करने कि बात धीरे धीरे आग कि तरह फैल रही हैं। ऋतिक कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में हिट होने के लिए स्ट्रगल कर सकती हैं।

 

विक्रम वेधा का सबसे बड़ा माइनस प्वाइंट फिल्म खुद हैं। विक्रम वेधा तमिल कि क्लासिक फिल्म विक्रम वेधा का ही रीमेक है। जिसमें विजय वाला रोल ऋतिक और माधवन का कॉप वाला रोल सैफ प्ले कर रहे हैं। विक्रम वेधा हिंदी में भी उपलब्ध हैं। इसे नॉर्थ के ज्यादातर दर्शकों ने देख लिया हैं। ऐसे में ऋतिक कि फिल्म भगवान भरोसे हैं।

सोशल मीडिया में#BoycottVikramVedha  कहीं ना कहीं मजबूत होता दिखाई दे रहा हैं।

Read moer : राजधानी में दिन दहाड़े सेना के जवावन की हत्या, पूरे शहर में दहशत का माहौल