Army jawan shot dead in Patna

राजधानी में दिन दहाड़े सेना के जवान की हत्या, पूरे शहर में दहशत का माहौल

राजधानी में दिन दहाड़े सेना के जवान की हत्या, पूरे शहर में दहशत का माहौल! Army jawan shot dead in Patna

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:20 PM IST, Published Date : August 18, 2022/5:59 pm IST

पटना। Army jawan shot dead बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आए दिन लूटपाट, चाकूबाजी, जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। लगातार बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि पटना के एक सेना के जवान की हत्या हो गई है। बदमाश ने जवान को गोली मारकार मौत के घाट उतारा है।

Read More: कैदियों का आचरण सुधारने के लिए प्रबंधन की नई पहल, कैदियों को मिलेगी ये सुविधा 

Army jawan shot dead मिली जानकारी के अनुसार, मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिडियांतर पुल के पास का है। यहां जवान अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर पटना आया हुआ था। जवान गुवाहाटी में पदस्थ था। यहां वो अपने बच्चे का एडमिशल को लेकर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि मृतक जवान बबलू पाटलिपुत्र से गुवाहाटी के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग पीछे से आए और स्टेशन का रास्ता पुछते हुए अपने गाड़ी धीमी की। फिर बदमाशों ने बाइक पर बैठे बबलू को सिर पर गोली मार दी। मौके पर ही जवान की मौत हो गई।

Read More: भाजपा से खुश नहीं हैं सहयोगी दल, लोकसभा चुनाव में बनेगा भाजपा के खिलाफ माहौल ! 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सेना के जवान का सव दानापुर आर्मी लाया गया। जहां आर्मी के अधिकारियों और जवानों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। कंकड़बाग थाना के प्रभारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा और अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें